Monday, April 29, 2024
Advertisement

शराब खरीदने के लिए नहीं दिए पैसे, शराबी बाप ने बेटे की गोली मारकर की हत्या

बेंगलुरु से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सानमे आई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को एक शराबी पिता को शराब खरीदने के लिए कथित तौर पर पैसे देने से इनकार कर दिया गया तो 58 वर्षीय शख्स ने अपने ही 35 साल के बेटे को लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 27, 2024 21:37 IST
man shoots son- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शराबी पिता ने बेटे को मारी गोली

बेंगलुरु से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सानमे आई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को एक शराबी पिता को शराब खरीदने के लिए कथित तौर पर पैसे देने से इनकार कर दिया गया तो 58 वर्षीय शख्स ने अपने ही 35 साल के बेटे को लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पिता सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना कामाक्षीपाल्या पुलिस थाना सीमा में हुई। पुलिस ने बताया कि सुरेश अपने बेटे नार्थन बोपन्ना से शराब के लिए पैसे की मांग को लेकर अक्सर झगड़ा करता था। यह परिवार कोडागु जिले के मडिकेरी का रहने वाला है।

पिता को कमरे में किया बंद तो खिड़की से मारी गोली 

इस मामले में पुलिस ने आगे बताया कि गुरुवार की शाम शराब के लिए पैसे ना देने को लेकर उनके बीच फिर से विवाद हो गया। जब बोपन्ना को उसके पिता ने पैसों के लिए परेशान करना जारी रखा तो गुस्साए बोपन्ना ने उन्हें जबरन एक कमरे में बंद कर दिया। इसके कुछ ही मिनटों के बाद आरोपी सुरेश ने खिड़की से बोपन्ना के सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हुए बोपन्ना ने अपनी बहन को फोन किया और अपने रिश्तेदारों को उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए सूचित करने को कहा। पुलिस ने कहा कि बोपन्ना को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया था जहां खून ज्यादा बहने के कारण उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

6 महीने पहले आरोपी ने छोड़ी थी नौकरी

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी पिता सुरेश ने छह महीने पहले ही शहर की एक निजी सुरक्षा एजेंसी में गनमैन की नौकरी छोड़ दी थी। तब से वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कामाक्षीपाल्या पुलिस सीमा के कारेकल्लू में रह रहा है। पुलिस ने कहा कि बोपन्ना ने भी दो महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी क्योंकि उसे अपनी बीमार मां की देखभाल करनी थी। अब इस पूरे प्रकरण में कामाक्षीपाल्या पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement