Friday, April 26, 2024
Advertisement

तेलंगाना: कुंए में मिले 9 शव, पुलिस ने 72 घंटे में सुलझाई 'मर्डर मिस्ट्री'

पुलिस को चार लोगों के शव बृहस्पतिवार और पांच लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं। थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से मिला था। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2020 17:48 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News

वारंगल. तेलंगाना के वारंगल में एक कुएं में मिले 9 शवों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि यह कोई सुसाइड केस नहीं बल्कि मर्डर है। पुलिस ने इस मामले में संजय नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि वारंगल में एक कुएं में 9 लोगों के शव बरामद हुए थे, जिसमें से 6 शव एक ही परिवार के थे। 

पुलिस को चार लोगों के शव बृहस्पतिवार और पांच लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं। थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से मिला था। इसके बाद पांच अन्य शव भी कुएं से बरामद हुए। राज्य के पंचायती राज्य मंत्री इराबेल्ली दयाकर राव ने इस घटना पर क्षोभ जताया था।  

पुलिस ने प्राथमिक जांच में कहा था कि यह मामले सुसाइड का मालुम पड़ता है, लेकिन सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने बताया कि यह एक मर्डर केस है। वारंगल के पुलिस कमिश्नर रविंद्र ने आरोपी संजय कुमार यादव ने इन हत्याओं को सिर्फ इस लिए अंजाम दिया क्योंकि वो मार्च 2020 में किए गए अपराध को छुपा सके। उन्होंने बताया कि इस केस को सुलझाने के लिए 6 टीमों का गठन किया गया और मामले में 72 घंटों के अंदर सुलझा लिया गया। उन्होंने बताया कि हत्याओं की इस गुत्थी को सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज ने बड़ी भूमिका निभाई।

With inputs from Bhasha

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement