Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली बजट पेश होने से पहले CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को किया याद, लिखा- Miss You

बजट पेश होने से पहले सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को याद किया। बता दें कि गिरफ्तार होने से पहले वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया के पास थी।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 22, 2023 11:34 IST
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

विवाद के बीच आज बुधवार को दिल्ली विधानसभा में पेश बजट किया जा रहा है। दिल्ली के वित्त मंत्री कैलाश गहलोत बजट पेश कर रहे हैं। बजट को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली के बजट को रोकना संविधान के खिलाफ है। वहीं, बजट पेश होने से पहले सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को याद किया। बता दें कि गिरफ्तार होने से पहले वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया के पास थी।

'मनीष सिसोदिया के काम रुकने नहीं देंगे'

अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को याद करते हुए ट्वीट किया, "आज दिल्ली का बजट पेश किया जाएगा। दिल्ली के सब लोग आज मनीष जी को बहुत मिस कर रहे हैं। पर उनके काम रुकने नहीं देंगे। उनके द्वारा शुरू किए गए सभी काम दोगुनी स्पीड से किए जाएंगे।"

'दिल्ली के हर काम को रोकना सही नहीं'

इससे पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "दिल्ली के हर काम को रोकना सही नहीं है। अब लोग समझने लगे हैं और आवाज उठाने लगे हैं। प्लीज, रोज-रोज लड़ना बंद कीजिए। आइए मिलकर दिल्ली का विकास करते हैं, लोगों की सेवा करते हैं। लड़ने में कुछ नहीं रखा।"

दिल्ली का बजट 21 मार्च को पेश होना था

बता दें कि दिल्ली का बजट पहले से तय योजना के मुताबिक, 21 मार्च को पेश होना था, लेकिन केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से रोक लगा देने से उसे मंगलवार को विधानसभा पटल पर रखना संभव नहीं हो पाया। बीते दिन यानी मंगलवार को आपत्तियों का जवाब मिलने और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली के बजट को पेश करने की मंजूरी दे दी।

यह भी पढ़ें-

विवाद के बीच आज पेश होगा दिल्ली का बजट, कैलाश गहलोत विधानसभा में देंगे केजरीवाल सरकार का हिसाब

Delhi: रोहिणी जेल में जूस के पैकेट देख पुलिसवालों को हुआ शक, खोलकर देखा तो दंग रह गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement