Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

फाइव स्टार होटल का शेफ बना शातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

हरीश सुबह-शाम वाक के लिए निकलने वाली अकेली महिलाओं को टारगेट करता था। वह इतना शातिर था की जैसे ही वो चेन झपटता था वैसे ही खुद ही चिल्लाकर चोर-चोर...पकड़ो-पकड़ो बोलता हुआ फरार हो जाता था।

Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: September 22, 2021 13:28 IST
फाइव स्टार होटल का शेफ बना सातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फाइव स्टार होटल का शेफ बना सातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने फाइव स्टार होटल में काम करने वाले शेफ को चैन स्नैचिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी शेफ का नाम हरीश उर्फ मोनू है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के पास से छीनी गई चार चेन बरामद की है। हरीश सुबह-शाम वाक के लिए निकलने वाली अकेली महिलाओं को टारगेट करता था। हरीश इतना शातिर था की जैसे ही वो चेन झपटता था वैसे ही खुद ही चिल्लाकर चोर-चोर पकड़ो-पकड़ो बोलता हुआ फरार हो जाता था। 

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस को ये शिकायतें मिल रही थी कि साकेत और एमबी रोड के आसपास पिछले कुछ दिनों से झपटमारी की वारदातें लतातार बढ़ रही है। जिसके बाद पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज पर नज़र ऱखनी शुरू कर दी।। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक ही शख्स इन वारदातों को अंजाम दे रहा था। 

पुलिस को जानकारी मिली कि इन वारदातें को अंजाम देने वाले शख्स का नाम हरीश है। जिसके बाद पुलिस ने वहां पर एक ट्रैप लगाया और जैसे ही पुलिस हरीश को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने देशी-पिस्तौल निकल दी। लेकिन पुलिस हरीश को काबू कर लिया।पुलिस के मुताबिक हरीश कद काठी में छोटा है लेकिन वह काफी तेज दौड़ता है, इसी का फायदा उठाकर वो घटना को अंजाम देकर चिल्लाता हुआ भाग जाता था। जिससे आसपास के लोग भी धोखा खा जाते थे कि ये खुद ही चोर के पीछे लगा है। 

पुलिस पूछताछ में उसने बताया की उसने पूसा से होटल मैनेजमेंट करने के बाद से एयरपोर्ट के नजदीक ओबेरॉय होटल में बतौर शेफ का काम करता है। शार्ट कट तरीके से अमीर बनने की चाहत में उसे ऑनलाइन सट्टा खेलने की लत लग गयी। सट्टा में उसे काफी नुकसान हुआ और कर्ज से उबरने के लिए वो स्नैचिंग के धंधे में उतर गया। हरीश छीनी गयी सोने की चेन को संगम विहार इलाके में रहने वाले एक सुनार को बेच देता था। पुलिस ने सुनार को भी गिरफ्तार किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement