Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

थप्पड़ का बदला, पांच गुंडों ने 19 वर्षीय युवक पर किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

बदमाशों को थप्पड़ मारना एक 19 वर्षीय युवक पर भारी पड़ गया। शनिवार को युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया।

India TV Tech Desk Edited by: India TV Tech Desk
Published on: December 02, 2019 8:02 IST
Knife Attack- India TV Hindi
Knife Attack

नई दिल्ली​। बदमाशों को थप्पड़ मारना एक 19 वर्षीय युवक पर भारी पड़ गया। शनिवार को युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर इलाके की है। हमला करने वालों में एक एक नाबालिग भी है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 19 साल के चिराग बंसीवाल को उसके 13 वर्षीय रिश्तेदार के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। चिराग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल के रिश्तेदार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन युवकों मुकेश, राज और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया है। डीसीपी ने बताया कि पांचवें आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया जाना बाकी है। उन्होंने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब दस बजे जब चिराग अपनी दुकान के सामने खड़ा था तभी मदनगीर निवासी मुकेश और विक्की चार-पांच लड़कों के साथ आए और उसके साथ बहस करने लगे। उन्होंने जाने से पहले उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। 

पुलिस ने बताया कि शनिवार को लगभग साढ़े नौ बजे जब चिराग अपनी दुकान बंद कर रहा था तब मुकेश और विक्की दो अन्य लड़कों विशाल और राज के साथ फिर से वहाँ आए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद इन लड़कों ने चिराग को पकड़कर उसके बाएं कंधे पर चाकू मार दिया। चिराग स्कूल के बाद दुकान चलाने में अपने चाचा की मदद करता है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ दिनों पहले चिराग से झगड़ा हुआ था जिसमें उसने उनमें से एक को थप्पड़ मारा था। उन्होंने उस थप्पड़ का बदला लेने के लिए चाकू मार दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement