Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

दिल्ली में एनकाउंटर, एक बदमाश अरेस्ट, गैंगवार के लिए आया हथियारों का जखीरा बरामद

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बदमाश सोमवीर कपिल सांगवान गैंग और नंदू गैंग से जुड़ा हुआ था। हाल ही में आउटर दिल्ली में एक्टिव 2 गैंग नंदू गैंग और मंजीत महल गैंग के बीच में गैंगवार चल रही है।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: December 23, 2021 11:34 IST
दिल्ली में एनकाउंटर,...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में एनकाउंटर, गैंगवार के लिए आया हथियारों का जखीरा बरामद

Highlights

  • बदमाश सोमवीर के बैग के अंदर से हथियारों का जखीरा बरामद
  • कपिल सांगवान गैंग और नंदू गैंग से जुड़ा हुआ था सोमवीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बीती रात एनकाउंटर के बाद एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि बदमाश सिद्धार्थ उर्फ सोमवीर बाहरी दिल्ली के कादीपुर गांव में पहुंचने वाला है। दिल्ली पुलिस ने जब कादीपुर गांव के बाहर जाल बिछाया। देर रात बदमाश सोमवीर जब अपनी बाइक से कादीपुर गांव पहुंचा तब दिल्ली पुलिस ने बदमाश को रोकने की कोशिश की। लेकिन बदमाश सोमवीर भागने की कोशिश करने लगा तभी दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली बदमाश सोमवीर के पैर पर लगी। बदमाश सोमवीर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया।

घटनास्थल से दिल्ली पुलिस को सोमवीर के पास एक बैग बरामद हुआ। जब इस बैग की तलाशी ली गई तब बैग के अंदर से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। दिल्ली पुलिस ने बैग के अंदर से 12 पिस्टल और 46 जिंदा कारतूस बरामद किए। दिल्ली पुलिस जांच कर रही है इन हथियारों को किस बदमाश तक भेजा जाना था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बदमाश सोमवीर कपिल सांगवान गैंग और नंदू गैंग से जुड़ा हुआ था। हाल ही में आउटर दिल्ली में एक्टिव 2 गैंग नंदू गैंग और मंजीत महल गैंग के बीच में गैंगवार चल रही है। हथियारों का इस्तेमाल इस गैंगवार में किया जाना था। बदमाश सोमवीर हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है। उस पर हत्या के कई मामले आउटर नॉर्थ दिल्ली के कई पुलिस स्टेशन में दर्ज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement