1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. मद्रास यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने कोविड की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

मद्रास यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने कोविड की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मद्रास यूनिवर्सिटी ने 163 वें दीक्षांत समारोह में सम्मिलित होने वाले लोगों के लिए कोविड-19 टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 09, 2021 11:39 IST
covid's negative test report mandatory for Madras...- India TV Hindi
Image Source : FILE covid's negative test report mandatory for Madras University's convocation

चेन्नई। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मद्रास यूनिवर्सिटी ने 163 वें दीक्षांत समारोह में सम्मिलित होने वाले लोगों के लिए कोविड-19 टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य कर दिया है। तमिलनाडु के राज्यपाल और मद्रास यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति बनवारीलाल पुरोहित गुरुवार को होने वाले दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे। वहीं भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), मद्रास के निदेशक डॉ.भास्कर राममूर्ति समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

मद्रास विश्वविद्यालय के जनसंपर्क विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "कोविड मामलों की बढ़ती संख्या के कारण दीक्षांत समारोह में भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए कोविड की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य कर दी गई है। हमारे सभी अधिकारियों और कुलपति का बुधवार को परीक्षण किया जा चुका है।"

दीक्षांत समारोह में 86 रैंक होल्डर्स, 100 पुरस्कार विजेता, उनके मित्र-रिश्तेदार और यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर, विभाग प्रमुख शिरकत करेंगे। समारोह में शामिल होने वाले लोगों के लिए यूनिवर्सिटी ने फ्री में कोविड-19 टेस्ट करने की सुविधा दी है। इस समारोह में 3 उम्मीदवारों को डॉक्टर ऑफ लेटर्स (डी.लिट) और 683 छात्रों को पीएचडी की उपाधि दी जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मद्रास यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने कोविड की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X