Saturday, May 18, 2024
Advertisement

NIT-श्रीनगर हुआ बंद, छात्रों से हॉस्टल खाली करने को कहा गया

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी)-श्रीनगर ने कश्मीर में फैले कोवड संक्रमण के मद्देनजर बुधवार को छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक सप्ताह के भीतर ऑनलाइन कक्षाएं शुरू करने और हॉस्टल बंद करने का आदेश दिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2021 18:05 IST
NIT-श्रीनगर बंद, छात्रों...- India TV Hindi
Image Source : NIT NIT-श्रीनगर बंद, छात्रों से हॉस्टल खाली करने को कहा गया

श्रीनगर| राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी)-श्रीनगर ने कश्मीर में फैले कोवड संक्रमण के मद्देनजर बुधवार को छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक सप्ताह के भीतर ऑनलाइन कक्षाएं शुरू करने और हॉस्टल बंद करने का आदेश दिया। देश के टॉप इंजीनियरिंग संस्थानों में से एक एनआईटी-श्रीनगर में देशभर के छात्र हैं।

प्रबंधन की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है, सभी यूजी/पीजी/रिसर्च स्कॉलर्स को सूचित किया जाता है कि अगले आदेश तक सभी शैक्षणिक गतिविधियां ऑनलाइन आयोजित की जाएंगी।अगले आदेश तक संकाय/पर्यवेक्षकों के साथ कोई ऑफलाइन इंटरैक्शन या गतिविधि नहीं होगी।यह आदेश भी दिया गया है कि सभी आवासीय छात्र बिना किसी देरी के तुरंत हॉस्टल खाली कर दें। जम्मू-कश्मीर के सभी विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, स्कूलों और कोचिंग सेंटरों को पहले ही 15 मई तक बंद कर दिया गया है।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement