Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जो खेला करने की सोच रहे थे, उनके साथ खेला हो गया, नंदीग्राम में 'दीदी' क्लीन बोल्ड हो गई हैं- PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो खेला करने की सोच रहे थे, उनके साथ खेला हो गया है। बंगाल में हुए आधे चुनावों में बंगाल के लोगों ने टीएमसी को साफ कर दिया यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 12, 2021 13:00 IST
PM narendra modi bengal election rally big points बंगाल के बर्द्धमान में रैली को संबोधित कर रहे हैं - India TV Hindi
Image Source : PTI बंगाल के बर्द्धमान में रैली को संबोधित कर रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी, देखिए LIVE

बर्द्धमान. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त बंगाल के बर्द्धमान में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। वो ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो खेला करने की सोच रहे थे, उनके साथ खेला हो गया है। बंगाल में हुए आधे चुनावों में बंगाल के लोगों ने टीएमसी को साफ कर दिया यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई है। पीएम मोदी ने कहा कि 4 चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके छक्के मारे कि बीजेपी की सीटों की सेंचुरी हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी को यह भी मालूम है कि एक बार यहां से कांग्रेस गई कभी वापस नहीं आई, वाम वाले गए वापस नहीं आए, दीदी आप भी एक बार गई, फिर कभी वापस नहीं आओगी।

आइए आपको बताते हैं पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई बड़ी बातें।

  1. दीदी की कड़वाहट, गुस्सा, बौखलाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ। चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे किBJP की सीटों की सेंचुरी हो गई है।
  2. बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनाव के चार चरणों में इतने चौके और छक्के लगाए कि भाजपा ने शतक पूरा कर लिया है। नंदीग्राम में ममता क्लीन बोल्ड हो गई हैं, बंगाल के लोगों ने दीदी की पूरी टीम को मैदान छोड़ने के लिए कह दिया है।
  3. दीदी और उनके गिरोह की बातें यह बताती है कि टीएमसी की बहुत बड़ी हार होने जा रही है, दीदी और उनके गिरोह की बातें बताती है कि बंगाल के लोगों से उनकी नफरत कितनी बढ़ती जा रही है, अब दीदी के लोग बंगाल के शेडयूल कास्ट अनुसूचित जाति के हमारे भाई बहनों को गाली देने लगे हैं, दीदी के करीबी लोग उनको भिखारी कहने लगे हैं। साथियों, दीदी तो खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बोलती है, अनुसूचित जाति के मेरे भाई बहनों के खिलाफ ऐसा गलत बयान बिना दीदी की मर्जी के कोई नहीं दे सकता। आप मुझे बताइए, क्या दीदी की मर्जी के बिना टीएमसी का कोई भी नेता ऐसा बयान दे सकता है क्या। इतना बड़ा गंभीर बयान आ गया, हमारे दलित समाज को भाखारी तक कह दिया, लेकिन अभी तक दीदी ने उसका इनकार नहीं किया, विरोध नहीं किया क्षमा नहीं मांगी।
  4. राजा राममोहन राय ने जातिप्रथा के खिलाफ पूरे देश को झकझोरा, इस कुरीति को मिटाने के लिए देश को दिशा दिखाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है, वो श्री श्री  हरिचंद ठाकुर, जिन्होंने जाति प्रथा के खिलाफ सामाजिक आंदोलन शुरू किया, दलितों की बराबरी के लिए आवाज उठाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है। ईश्वरचंद विद्यासागर के बंगाल में आपने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है। दलितों का अपमान करके आपने सबसे बड़ी भूल कर दी है। बंगाल के लोग यह बात हमेशा याद रखेंगे।
  5. साथियों, दीदी के करीबी अब कहने लगे हैं, कि बीजेपी को वोट देने वालों को उठाकर बाहर फेंक देंगे। उनके एक मंत्री बोल रहे हैं। क्या आपको यह भाषा मंजूर है क्या, क्या यह लोकतंत्र है? हालत तो यह हो गई है कि दीदी अब केंद्रीय वाहिनी के खिलाफ अपने कार्यकर्ताओं को भड़का रही है, आदरणीय दीदी, आपको गुस्सा करना है तो मैं हूं ना, मोदी पर करिए, आपको गाली देनी है तो मोदी को गाली दीजिए, टोकरा भर भरकर गाली दीजिए, लेकिन दीदी सुन लीजिए, बंगाल की गरिमा का अपमान मत करिए, आपका यह अहंकार अब बंगाल बर्दास्त नहीं करेगा। आपके तोलाबाजों, सिंडिकेट आपके कटमनी सिस्टम को अब बंगाल कभी भी बर्दास्त नहीं करेगा। इसलिए बंगाल आज सोनार बंग्ला के संकल्प के साथ है। बंगाल को नहीं चाहिए दीदी का कुशासन, बंगाल को चाहिए आशोल परिबोर्तन।
  6. दीदी ने 10 साल तक मां माटी और मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया है लेकिन इन दिनों सभा में मां माटी मानुष नहीं, मोदी मोदी करती रहती हैं। दीदी ने बंगाल में गवर्नेंस के नाम पर बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। जन्मदिन मनाना है, तो TMC से पूछो। घर बनाना है, तो TMC को कट-मनी दो। राशन लेना है, तो TMC को कटमनी दो। कहीं अपना सामान ले जाना है, अपना सामान लाना है, तो TMC को कट-मनी दो।
  7. बिहार के पुर्णिया ज़िले में कल एक मां और एक बेटे की चिता साथ में जलाई गई। बहुत हृदय विदारक दृश्य था। मां की मृत्यु अपने बेटे की हत्या के सदमे से हुई थी,वो वीर जवान दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां उसे पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई।

देखिए लाइव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement