1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. Goa Election 2022: टिकट ना मिलने से बीजेपी नेताओं में बढ़ी नाराजगी, बगावत पर उतरे दिग्गज नेता

Goa Election 2022: टिकट ना मिलने से बीजेपी नेताओं में बढ़ी नाराजगी, बगावत पर उतरे दिग्गज नेता

बीजेपी के दो दिग्गज नेता टिकट मिलने से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। उनकी नाराजगी पार्टी पर भारी पड़ सकती है। क्योंकि दोनों नेता बगावत पर उतर आए हैं। ये बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ सकते हैं।

Dinesh Mourya Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: January 21, 2022 9:37 IST
Laxmikant Parseka- India TV Hindi
फाइल फोटो

Highlights

  • बीजेपी को गोवा में झटका लग सकता है!
  • गोवा के पूर्व सीएम भी पार्टी से अलग हो सकते हैं
  • गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पर्सेकर टिकट नहीं मिलने से खफा

Goa Election 2022: बीजेपी को गोवा में झटका लग सकता है! पार्टी के दो दिग्गज नेता टिकट मिलने से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। उनकी नाराजगी पार्टी पर भारी पड़ सकती है। क्योंकि दोनों नेता बगावत पर उतर आए हैं। ये बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत पर्सेकर टिकट नहीं मिलने से खफा हैं। गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष इसिडोर फर्नांडिस ने बीजेपी के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है।

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत पर्सेकर टिकट नहीं मिलने से खफा हैं। उन्होंने बगावत के संकेत दिए हैं। कल देर रात पर्सेकर ने अपने समर्थकों के साथ बैठक की। समर्थकों के साथ बैठक के बाद पर्सेकर ने कहा कि, उनके समर्थक चाहते हैं कि मैं बीजेपी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ूं। लेकिन अभी मैं मेनिफेस्टो कमेटी का चेयरमैन हूं। इसलिए तुरंत फैसला नहीं ले सकता हूं जो जिम्मेदारी ली है उसे पूरा करुंगा। अगले एक-दो तीन दिन में जो सिग्नेचर करना है वो कर लेता हूं क्योंकि दो नाव पर एक साथ कदम नहीं रखना चाहिए।

वहीं गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष इसिडोर फर्नांडिस ने बीजेपी के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है। इसिडोर फर्नांडिस ने आज अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। कनकोना सीट से मौजूदा विधायक होने के बावजूद भी टिकट नहीं मिलने पर नाराज इसिडोर फर्नांडिस ने कल विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसिडोर का कहा है कि, मैं हर हाल में चुनाव लडूंगा। आज समर्थकों के साथ होने वाली बैठक के बाद तय करूंंगा की मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना है या फिर किसी अन्य पार्टी को जॉइन करके चुनाव लड़ना है। आज मेरे साथ पार्टी नहीं है लेकिन कार्यकर्ताओं का साथ है। अगले 2-3 दिन में अपने आगे की रणनीति का ऐलान करने वाला हूं।

 
बता दें, लक्ष्मीकांत पर्सेकर गोवा मांद्रेम सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। 2017 विधानसभा चुनाव में सीटिंग सीएम होने के बावजूद पर्सेकर चुनाव हार गए थे। वहीं 2019 में कॉंग्रेस छोड़ बीजेपी में इसिडोर फर्नांडिस शामिल हुए थे।

erussia-ukraine-news