Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Gujarat Election Campaign Highlights: गुजरात में पीएम मोदी की ताबड़तोड़ 4 रैलियां, जानिए पालमपुर में क्या कहा

Gujarat Election Highlights: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार में अपना पूरा दम लगा रही हैं। चुनावी कैंपेन में सबसे आगे रहने वाली पार्टी बीजेपी का गुजरात में सॉलिड प्रचार हो रहा है।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 24, 2022 23:58 IST
गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी की ताबडतोड़ रैलियां - India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी की ताबडतोड़ रैलियां

Gujarat Election Highlights: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार में अपना पूरा दम लगा रही हैं। चुनावी कैंपेन में सबसे आगे रहने वाली पार्टी बीजेपी का गुजरात में सॉलिड प्रचार हो रहा है। मिशन गुजरात में जुटे प्रधानमंत्री मोदी आज भी गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। आज वे चार रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज पालनपुर, मोदासा, देहगाम और बावला में रैली करेंगे। गुजरात में अब तक मोदी 20 रैलियां कर चुके हैं और बीजेपी के चुनावी कैलेंडर के मुताबिक पीएम मोदी गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कुल 51 रैलियां करेंगे।

 

Gujarat Election Campaign Live 24 November

Auto Refresh
Refresh
  • 2:48 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    गुजरात में मल्लिकार्जुन खरगे की सभाएं

    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस वक्त गुजरात में हैं। वे दो दिन गुजरात में रहेंगे और आज चार चुनावी सभी को संबोधित करेंगे। खड़गे आज सूरत के देदीयापाडा और ओलपाड में सभाओं को संबोधित करेंगे।

  • 2:11 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    हमारा गुजरात ग्रीन हाइड्रोजन हब बनने जा रहा- पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम इस बात को बदलने की दिशा में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहे हैं कि भारत दुनिया का माहौल खराब करेगा। उन्होंने कहा कि राधनपुर के पास जब सोलर पार्क बना तो सभी हैरान रह गए, लेकिन अब हर कोई इसे देखने आता है। यह हमारा गुजरात ग्रीन हाइड्रोजन हब बनने जा रहा है। 

     

  • 2:09 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    भारत पूरी दुनिया में पर्यावरण में अपना नाम रोशन कर रहा- मोदी

    पालमपुर में पीएम मोदी ने कहा कि आप इस जगह को ध्यान से देखेंगे तो पता लगेगा कि मेरे दिल में मेरे बनासकांठा और मेरे गुजरात के लिए और पूरे भारत के लिए कितना सीधा रोडमैप है। पीएम ने रैली में कहा कि भारत पूरी दुनिया में पर्यावरण में अपना नाम रोशन कर रहा है।

  • 2:02 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    जब पालनपुर आता हूं 5P पर ध्यान जाता हैः पीएम मोदी

    पालनपुर पहुंचे पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब मैं पालनपुर आता हूं तो मेरा ध्यान 5P पर जाता है। पीएम ने कहा कि 5P का मतलब पर्यटन, पर्यावरण, पानी, पशुधन और पोषण से है जो कि विकसित गुजरात और पालनपुर में दिखाई देते हैं। 

  • 11:48 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पालनपुर विधानसभा में कर रहे हैं संबोधित

    पालनपुर गुजरात विधानसभा की वो सीट है जो दस साल पहले तक बीजेपी का गढ़ मानी जाती थी, लेकिन पिछले दो चुनाव से यहां कांग्रेस के उम्मीदवार जीत रहे हैं। 2017 के चुनाव में महेश कुमार अमृतलाल पटेल ने बीजेपी के लालजी भाई कानजी भाई प्रजापति को 17 हजार 5 सौ वोटों से हरा दिया था। आज पीएम मोदी पालनपुर विधानसभा में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं।

  • 11:09 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    बीजेपी की रणनीति के लिहाज से बेहद खास हैं पीएम की रैली वाली सीटें

    आज प्रधानमंत्री गुजरात के जिन इलाकों में रैली कर रहे हैं, वो बीजेपी की रणनीति के लिहाज से बेहद खास हैं। बीजेपी के वॉर रूम में बैठे रणनीतिकारों ने पीएम की रैली उन सीटों पर रखी है, जहां या तो बीजेपी पिछला चुनाव हार गई थी, या फिर वहां पर मुकाबला ज्यादा करीब का रहा है।

     

  • 10:24 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    आज पालनपुर, मोदासा, देहगाम और बावला में रैली करेंगे पीएम मोदी

    गुजरात चुनाव के लिए आज पीएम मोदी पालनपुर, मोदासा, देहगाम और बावला में रैली करेंगे। पालनपुर में पीएम 11.00 AM बजे संबोधित करेंगे, 1 बजे मोदासा में रैली करेंगे, 2.30 बजे प्रधानमंत्री देहगाम जाएंगे और 4.00 बजे पीएम मोदी बावला में जनसभा को संबोधित करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement