Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन: नड्डा ने विपक्षियों पर बोला हमला, योगी ने अखिलेश पर कसा तंज- 'बबुआ का क्या कहना'

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में रविवार को भाजपा की ओर से बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर सीएम योगी ने सीधा हमला बोला।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 12, 2021 16:10 IST
बूथ अध्यक्ष सम्मेलन: नड्डा ने विपक्षियों पर बोला हमला, योगी ने अखिलेश पर कसा तंज- 'बबुआ का क्या कहना- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BJP4INDIA, @MYOGIADITYANATH बूथ अध्यक्ष सम्मेलन: नड्डा ने विपक्षियों पर बोला हमला, योगी ने अखिलेश पर कसा तंज- 'बबुआ का क्या कहना'

Highlights

  • हम गन्ना की बात करते हैं, उनके मुंह से जिन्ना निकलता है- जेपी नड्डा
  • कुर्सी के लिए लौह पुरुष सरदार पटेल से मुकाबला करने के लिए जिन्ना का जिन्न निकाल रहे हैं- नड्डा
  • विकास के कार्यक्रमों को तेजी के साथ आगे बढ़ाने का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया- योगी आदित्यनाथ

एटा (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के एटा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि  सभी राजनीतिक पार्टियां वोटबैंक के साथ जुड़ी हैं, जातिवाद के साथ काम कर रही हैं। कोई जिन्ना के नाम पर जीता है तो कोई परिवारवाद के नाम पर पार्टी खड़ी करता है लेकिन BJP सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास करने वाली पार्टी है। जब हम गन्ने की बात करते हैं तो उनके मुंह से जिन्ना निकलता है। मुझे और देश को उन लोगों से खतरा दिखता है जो कुर्सी और वोट के लिए लौह पुरुष सरदार पटेल जिन्होंने 567 राज्यों को एकत्र करके भारत देश बनाया, उनके मुंह से पटेल का नाम नहीं जिन्ना का जिन्न निकलता है। 

जेपी नड्डा ने कहा कि यूपी में कभी यूरिया के लिए गोली और लाठियां चलती थी। मोदी जी ने यूरिया को नीम कोटेट करके उसकी कालाबाजारी बंद करा दी, जिसके चलते अब किसानों को आसानी से यूरिया उपलब्ध हो रही है। बहुत लोगों ने किसान और किसान नेता होने का दावा किया लेकिन किसानों का भला किसी ने नहीं किया। किसानों का भला अगर किसी ने किया तो वो मोदी जी ने किया और उनकी सरकार ने किया। कोई जिन्ना के नाम पर जीता है तो कोई परिवारवाद के नाम पर पार्टी खड़ी करता है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास करने वाली पार्टी है।

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज जो लोग मेरे सामने बूथ अध्यक्ष के रूप में खड़े हैं, वो कल को प्रदेश का नेतृत्व करने की भी ताकत रखेंगे और एक न एक दिन वो लोग भी यहां बैठेंगे। ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में संभव है। सभी राजनीतिक पार्टियां वोटबैंक के साथ जुड़ी हैं, जातिवाद के साथ काम कर रही हैं, वंशवाद में पूरी तरह से डुबी हुई हैं। विचारों के आधार पर सिर्फ एक ही पार्टी जो ऊपर से लेकर नीचे तक प्रजातंत्र के आधार पर खड़ी है तो वो भाजपा है।

एटा में बीजेपी बूथ अध्यक्ष को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि PM मोदी के नेतृत्व में हमने कोरोना वायरस से सफलतापूर्वक लड़ाई लड़ी। मैं जानना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी, बसपा और सपा तब कहां थे जब राज्य कोरोना संक्रमण से पीड़ित था। अगर एक-एक बूथ अध्यक्ष अपने-अपने बूथ का प्रंबधन करेंगे और जिम्मेदारी संभाल लेंगे तो भारतीय जनता पार्टी राज्य में 325 से अधिक विधानसभा सीटें जीतेगी। 

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कोरोना कालखंड के दौरान भारतीय जनता पार्टी कार्य कर रही थी। उस समय कांग्रेस पार्टी कहां थी? बहुजन समाज पार्टी कहां थी? और बबुआ के लिए तो कहना ही क्या है... आदरणीय प्रधानमंत्री जी कल काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने जा रहे हैं। क्या कभी कांग्रेस बनाती, बुआ बनाती और बबुआ से उम्मीद करते थे क्या? विकास के कार्यक्रमों को तेजी के साथ आगे बढ़ाने का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। इसी 'फर्क' से विपक्ष परेशान है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement