Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये विधानसभा चुनाव 5 साल का नहीं, अगले 25 वर्ष का', गुजरात के बोटाद में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात की जनता पर अपना विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता का आशीर्वाद हमें जरूर मिलेगा। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि यह चुनाव अगले 5 साल के लिए नहीं है, बल्कि यह निर्धारित करेगा कि गुजरात 25 साल बाद कैसा दिखेगा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 21, 2022 6:58 IST
PM Modi Gujarat Visit- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi Gujarat Visit

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के तीन दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने बोटाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ अगले 5 साल के लिए नहीं है, बल्कि यह निर्धारित करेगा कि गुजरात 25 साल बाद कैसा दिखेगा।

बोटाद से नाता जनसंघ के जमाने का है। जब हमारे बारे में कोई नहीं जानता था तो बोटाद ने ही हमें जनादेश दिया था। बोटाद की जनता हमेशा हमारे साथ रही है। रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'मैं गुजरात में सभी जगहों पर गया और लोगों की ऊर्जा को देख रहा हूं।' अपने दौरे के बाद मैं कह सकता हूं कि गुजरात हमें जनादेश देने जा रहा है। जनता ने चुनाव के परिणाम तय कर दिए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है, जिसने सभी राजनीतिक दलों को सिर्फ विकास की बात करने पर मजबूर कर दिया है।

जिस गुजरात में साइकिल नहीं बनती थी, अब हवाई जहाज बनेंगे

अन्यथा सभी पार्टियां पहले जाति के बारे में बात करते थे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मेरे शब्दों को याद रखिएगा कि वह दिन दूर नहीं है, जब बोटाड, धोलेरा, भावनगर परियोजनाओं और उद्योगों का केंद्र होगा। जिस गुजरात में साइकिल नहीं बनती थी, अब हवाई जहाज बनेंगे।

ज्यादा से ज्यादा विकास चाहती है गुजरात की जनता

पीएम ने कहा कि अब लोग घर में पानी के नल मांगते हैं। अब लोग रेलवे स्टेशन मांगते हैं और अब लोग एयरपोर्ट मांगते हैं। यह गुजरात के लोग अधिक से अधिक विकास चाहते हैं। आज गुजरात का मिशन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस पूरे भारत के लिए मॉडल है। यहां 5जी तकनीक के तहत 20 हजार स्कूल काम करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव अगले 25 साल के लिए है। सिर्फ 5 साल के लिए नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement