ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. UP Election 2022: शिवसेना 50 से 100 सीटों पर करेगी 'खेला', संजय राउत बोले- अकेले लड़ेंगे चुनाव

UP Election 2022: शिवसेना 50 से 100 सीटों पर करेगी 'खेला', संजय राउत बोले- अकेले लड़ेंगे चुनाव

शिवसेना के प्रदेश प्रभारी संजय राउत ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि चौधरी राकेश टिकैत केंद्र सरकार द्वारा बनाए तीन कृषि कानून के खिलाफ एक साल तक दिल्ली बॉर्डर पर चले धरने पर रहे। वे किसानों के लिए लड़ाई जीत कर आए हैं, इसलिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए आए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2022 9:56 IST
किसान नेता राकेश...- India TV Hindi
Image Source : PTI/ FILE PHOTO किसान नेता राकेश टिकैत और शिवसेना सांसद संजय राउत

Highlights

  • शिवसेना सांसद संजय राउत की राकेश टिकैत के साथ मुलाकात
  • मारी लड़ाई भाजपा से- शिवसेना
  • चौधरी राकेश टिकैत बोले- वो किसी भी दल का समर्थन नहीं करते

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से सभी राजनीतिक दलों में हलचल है। इस बीच, सांसद संजय राउत ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता से मुलाकात की। मुजफ्फरनगर में गुरुवार को शिवसेना के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने टिकैत आवास पर पहुंचकर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत से पहले बंद कमरे में बातचीत की।

बातचीत खत्म होने के बाद शिवसेना के प्रदेश प्रभारी संजय राउत ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि चौधरी राकेश टिकैत केंद्र सरकार द्वारा बनाए तीन कृषि कानून के खिलाफ एक साल तक दिल्ली बॉर्डर पर चले धरने पर रहे। वे किसानों के लिए लड़ाई जीत कर आए हैं, इसलिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए आए हैं।

उन्होंने कहा, "हमारी लड़ाई भाजपा से है। शिवसेना आम आदमी की पार्टी है। आगामी विधानसभा चुनाव में हम 50 से 100 सीटों पर बिना गठबंधन के अपने प्रत्याशी उतारेंगे। उन्हें भारतीय किसान यूनियन या किसानों का समर्थन नहीं, बल्कि उनसे आशीर्वाद लेने आए हैं।"

संजय राउत ने कहा कि किसानों की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। देश की राजनीति किसानों के समर्थन के बगैर नहीं चलेगी। किसान तय करेगा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की गद्दी पर कौन बैठेगा। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि वह किसी भी दल का समर्थन नहीं करते हैं। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि भाकियू अराजनीतिक ही रहेगा। भारतीय किसान यूनियन चुनाव लड़ने या लड़ाने से कोई सरोकार नहीं रखती है।

इनपुट- आईएएनएस

 

इनपुट- आईएएनएस

elections-2022