Friday, March 29, 2024
Advertisement

Khandaani Shafakhana Trailer: सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का सब्जेक्ट है नया, कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

Khandaani Shafakhana Trailer: सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर 21 जून को रिलीज़ हो गया।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Updated on: June 21, 2019 16:52 IST
 Khandaani Shafakhana Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Khandaani Shafakhana Trailer

Khandaani Shafakhana Trailer: सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर 21 जून को रिलीज़ हो गया। फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का सबजेक्ट नया और यूनिक है और ट्रेलर ह्यूमर से भरपूर है। फिल्म में आपको रैपर बादशाह भी नज़र आएंगे। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

फिल्म में सेक्स के मुद्दे को उठाया गया है, लेकिन थोड़ अलग हटकर। ट्रेलर देखकर समझ आता है कि वरुण, सोनाक्षी के भाई के रोल में हैं। उनके मामा ने अपना खानदानी शफाखाना सोनाक्षी के नाम कर दिया है। अब सोनाक्षी सेक्स की समस्या की दवाई बेचने निकलती हैं, लेकिन शर्म के कारण कोई इस मुद्दे पर बात ही नहीं करना चाहता। इसके बाद सोनाक्षी फैसला लेती हैं कि इस मुद्दे पर खुल कर बात होनी चाहिए और वो इसी प्रयास में लगी दिखाई देती हैं।

ट्रेलर में बादशाह का एक गाना कोका भी सुनाई देता है। सोनाक्षी का इसमें ग्लैमरस अवतार नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग अच्छी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

देखें ट्रेलर...

Also Read:

International Yoga Day 2019: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में गेट वे ऑफ इंडिया पर किया योग

Movie Review Kabir Singh: शाहिद कपूर का बेहतरीन प्रदर्शन, लेकिन ड्रग एडिक्ट और स्टॉकर को जस्टिफाई करती है 'कबीर सिंह'

Paisa Song out: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement