Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राजनीति में कदम रखने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने समर्थकों से जुड़ने के लिए किया यह काम

कई सालों से लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए टिकट कंडक्टर से तमिल सिनेमा के दिल की धड़कन बने 68 वर्षीय रजनीकांत ने अपने उत्साहित समर्थकों को बताया कि यह फैसला वक्त की मजबूरी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2018 7:50 IST
rajinikanth- India TV Hindi
Image Source : PTI rajinikanth

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने नए साल पर अपने फैंस को एक नायाब तोहफा दिया और पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऐलान कर दिया। अब उन्होंने सोमवार को एक वेबसाइट और एप लॉन्च किया और लोगों से अपने अभियान में जुड़ने की अपील की ताकि तमिलनाडु में एक राजनीतिक बदलाव लाया जा सके। रजनीकांत ने रविवार को राजनीति में कदम रखने की घोषणा कर राजनीतिक हल्कों में सनसनी फैला दी है। जहां स्थापित राजनीतिक दल अवसरों की राजनीति करते दिखाई देते हैं, वहीं रजनीकांत ने एक मिनट का वीडियो अपलोड कर नए साल की बधाई दी और राजनीति में उनके आगमन पर समर्थन देने के लिए शुक्रिया किया। रजनीकांत ने कहा, "मैंने एक वेब पेज बनाया है, जहां मेरे पंजीकृत प्रशंसकों के संगठन के सदस्य और गैर पंजीकृत संगठनों के सदस्य व लोग, जो तमिलनाडु की राजनीति में एक अच्छा बदलाव चाहते हैं, वे अपना नाम और पहचान पत्र के साथ हमसे संपर्क कर पंजीकरण करा सकते हैं।"

उन्होंने वीडियो में कहा, "चलो तमिलनाडु में एक अच्छा बदलाव लाएं। तमिलनाडु की जनता और तमिलनाडु की जय हो।" वीडियो में उनका प्रसिद्ध हुआ लोगो दिखाई दिया, जिसे सच्चाई, श्रम, उत्कर्ष जैसे शब्दों के साथ उनकी फिल्म 'बाबा' में दिखाया गया था। रजनीतिक दलों पर लोगों को लूटने का आरोप लगाते हुए रजनीकांत ने रविवार को कहा था कि वह आध्यात्मिक राजनीति के लिए नई पार्टी का गठन करेंगे और उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का संकल्प लिया। 

कई सालों से लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए टिकट कंडक्टर से तमिल सिनेमा के दिल की धड़कन बने 68 वर्षीय रजनीकांत ने अपने उत्साहित समर्थकों को बताया कि यह फैसला वक्त की मजबूरी है। देश की राजनीति को बेहद गलत करार देते हुए रजनीकांत ने कहा, "लोकतंत्र की आड़ में राजनीतिक दल अपने ही लोगों को लूट रहे हैं। क्या यह प्रणाली है।" उन्होंने कहा कि बदलाव की जरूरत है। इस बीच अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद के. सी. पलनीस्वामी ने दावा किया कि रजनीकांत की घोषणा से उनकी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement