1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने कबीर बेदी के संस्मरण का कवर लॉन्च किया

सलमान खान ने कबीर बेदी के संस्मरण का कवर लॉन्च किया

एक्टर कबीर बेदी ने अपने संस्मरण 'स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' का बुक कवर लॉन्च किया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2021 22:41 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : IANS  सलमान खान ने कबीर बेदी के संस्मरण का कवर लॉन्च किया 

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने अपने संस्मरण 'स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' का बुक कवर लॉन्च किया। इस किताब के आवरण को डिजिटल रूप से अभिनेता सलमान खान ने बुधवार को फेसबुक पर लॉन्च किया। सलमान के साथ अपनी बातचीत में, बेदी ने आकर्षक किस्सों की एक सीरीज सुनाई, जो उन्होंने किताब में लिखी है।

पुस्तक के लिए कबीर बेदी को शुभकामनाएं देते हुए, सलमान ने कहा, "एक स्टार और इंसान के रूप में आपका व्यक्तित्व शुद्ध है, इसलिए इस किताब से जो भी निकलेगा वह सीधे आपके दिल और आत्मा से होगा। यह एक सुंदर रीड (पढ़ने लायक बेहतर सामग्री) होने जा रही है और मुझे आशा है कि बहुत से लोग आपके द्वारा साझा किए गए अनुभवों से सीखेंगे।"

इस कार्यक्रम में बेदी ने सलमान के प्रति अभार जताते हुए कहा कि यह वास्तव में उनके लिए एक विशेष पल है कि उनकी किताब का अनावरण सलमान ने किया है। बेदी ने कहा कि सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके पास सोने का दिल है और जो उनके एक अच्छे दोस्त हैं।

बेदी ने किताब के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी किताब दिल्ली के एक मध्यम वर्ग के लड़के की कहानी है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन जाता है। उन्होंने इसके बारे में आगे बताते हुए कहा, "यह उन सफलताओं के बारे में भी है, जिन्हें मैंने देखा है, जिन भावनात्मक दुखों को मैंने झेला है। मैं उनमें से सबसे बुरे दौर से कैसे बचा और अंत में कैसे मैंने पूर्णता पाई।"

'स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' कबीर बेदी के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन की ऊंचाइयों और चढ़ाइयों के बारे में है। इसमें उनके विवाह और तलाक सहित कई रिश्तों को लेकर उनके जीवन में कैसे बदलाव आए, उसे इसमें बारीकी से पिरोया गया है।

किताब 19 अप्रैल को वेस्टलैंड प्रकाशन की ओर से प्रकाशित की जाएगी।

इनपुट- आईएएनएस

 

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X