Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारत आने के लिए सोमी अली ने पीएम मोदी से की विनती, कहा - प्लीज मुझे वीजा दे दें

सोमी पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं, वह बॉलीवुड में आईं और अपनी एक्टिंग से लोगों को दिलों को छुआ। फिर सोमी न जाने कहां गुम हो गईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2021 23:01 IST
Somy Ali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@REALSOMYALI Somy Ali

इंडिया टीवी के खास शो 'तलाश एक सितारे की' के पहले एपिसोड में 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा सोमी अली से हमारी मुलाकात हुई है। सोमी पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं, वह बॉलीवुड में आईं और अपनी एक्टिंग से लोगों को दिलों को छुआ। फिर सोमी न जाने कहां गुम हो गईं। मगर अब इंडिया टीवी ने उन्हें ढूंढ़ निकाला है। इस खास शो में सोमी अली ने अपने दिलों की बातों को सबके सामने रखा।

इस खास इंटरव्यू में मुखातिब होते हुए सोमी ने अपनी जर्नी के बारे में बताया। सोमी ने बताया कि उन्होंने साल 1999 में भारत छोड़ा और अमेरिका आकर अपनी बैचलर डिग्री पूरी की। यहां सोमी ने अपनी हाईयर डिग्री भी पूरी की। 

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सोमी अली ने 'नो मोर टीयर्स' नाम के एनजीओ को शुरू किया। इस एनजीओ को शुरू करने के पीछे सोमी ने बताया कि उन्होंने अपनी फैमिली लोगों की काफी प्रताड़ना देखी थी, इस वजह से उन्होंने समाज सेवा की तरफ अपना कदम बढ़ाया।

सोमी अली ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि वह 14 साल की थीं जब उनके साथ एक हादसा हुआ था। सोमी उस वक्त रेप का शिकार हुईं थी। सोमी ने कहा, मेरे लिए ये बताना मुश्किल थी कि मैं अपने साथ हुए घिनौने एक्ट को किसी के साथ शेयर करूं।''

सोमी ने कहा, ''मुझे इस हालात से उबरने में काफी वक्त लगा। मैं काफी वक्त के बाद इस बारे में लोगों को बता पाई।'' 

सोमी कहती हैं कि वह 'नो मोर टीयर्स' एनजीओ में काम करने वाली लड़कियों के साथ घुलमिल कर रहती हैं। इस काम के लिए सोमी को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपतियों से सराहना भी मिली है। 

अपनी शादी के बारे में बोलते हुए सोमी ने कहा, ''मेरे लिए शादी जरूरी नहीं है। जब मैं 25 साल की थी तब मुझे शादी करनी थी, मुझे दो बच्चे चाहिए थे, लेकिन अब मेरे बच्चे नो मोर टीयर्स (एनजीओ) के बच्चे हैं।'' अपनी हालिया रिलेशन शिप के बारे में बताते हुए सोमी ने बताया कि वह सात साल से रिलेशनशिप में थीं लेकिन दो-तीन महीने पहले उनका ब्रेकअप हुआ है। 

अमेरिका शिफ्ट होने के बाद इंडिया आने के बारे में जब सोमी से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ''मैं इंडिया को बहुत मिस करती हूं। मेरी दुनिया में सबसे पसंदीदा जगह जयपुर है। हम चार दोस्तों ने इंडिया आने के लिए अप्लाई किया। इंडिया आने का वीजा उन तीनों को मिल गया लेकिन मुझे नहीं मिला।''

सोमी बताती हैं कि उनकी दो देशों - पाकिस्तान और अमेरिका की सिटिजनशिप है। इन दो सिटिजनशिप की वजह से उन्हें भारत आने के लिए वीजा मिलने में मुश्किल होती है। सोमी ने पीएम मोदी से विनती की और कहा, ''वह मेरी बातों को सुन रहे हैं तो प्लीज मुझे वीजा दे दें, मुझे राजस्थान आना है और ये जयपुर देखना है।''

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement