1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज कराई FIR

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज कराई FIR

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में FIR दर्ज करवाई है।

Nitish Chandra Nitish Chandra
Updated on: July 28, 2020 19:28 IST

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में FIR दर्ज करवाई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पटना पुलिस की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस के चार सदस्यों की टीम मुंबई भेज दी गयी है।

एफआईआर में सुशांत सिंह के पिता ने नामजद लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। खबर के मुताबिक एफआईआर दर्ज होने के तुरंत बाद पटना पुलिस के चार अधिकारी मुंबई रवाना हुए हैं। हालांकि दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने साफ कहा है कि इस संबंध में बिहार पुलिस की तरफ से अभी तक कोई संपर्क नहीं किया गया है। यानी कि बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच एफआईआर और जांच व कार्रवाई को लेकर कोई भी शुरूआती बात नहीं हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के बयान हुए दर्ज, 4 घंटे चली पूछताछ

इस पूरे प्रकरण में जहां फैंस और कई फिल्मी औऱ राजनीतिक हस्तियां सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे थे। परिवार ने अभी तक चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाकर एक कदम उठाया है और माना जा रहा है कि इस संबंध में अब जांच और कार्रवाई में तेजी आ सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' देखने वालों पर भड़कीं स्वास्तिका मुखर्जी, कही ये बात

आपको बता दें कि सुशांत के फैंस के साथ साथ फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने का आग्रह कर चुकी हैं। उनके आग्रह का समर्थन करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखा था। इतना ही नहीं कंगना के साथ साथ शेखर सुमन भी सीबीआई जांच के लिए कह चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने महेश भट्ट से पूछे 20 सवाल, जानिए क्या जवाब मिले

राजनीतिक हलके की बात करें तो बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव के अलावा  पूर्व सांसद पप्पू यादव,  तेजस्वी यादव सहित बिहार कीे कई राजनीतिज्ञ भी सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X