Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सनी लियोन की हंसी को परफेक्ट बनाने पर अड़े थे अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा

फिल्म 'Kennedy' के लिए सनी लियोन को हंसने की काफी प्रैक्टिस करनी पड़ी है। सनी ने इस साल 'Kennedy' के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 25, 2023 6:18 IST
film Kennedy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNNYLEONE film Kennedy

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। सनी लियोन कांस में अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' और अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। सनी ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' से कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। फिल्म एक पूर्व पुलिस अधिकारी कैनेडी की कहानी है, जिसे सालों से मृत मान लिया गया है। सनी लियोन ने फिल्म में चार्ली नाम की एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी जलवा बिखेरने वालीं सनी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई मजेदार किस्से शेयर किए।

Kennedy में सनी लियोन का किरदार

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सनी लियोन ने कहा: यह एक जटिल किरदार है। वह जिस चीज को सबसे ज्यादा छिपाती है, वह है हंसी। मेरा मानना है कि वह एक ऐसी महिला है जो दो अलग-अलग दुनिया में फंसी हुई है, एक वह है जिसमें वह रहना चाहती है और एक वह है जिसमें वह फंसी हुई है। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया। वह हर पल जितना संभव हो सके, उतना मजबूत होने की पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म में लियोन की हंसी बेहद खास है। उन्होंने बताया कि मेरी हंसी को मेरे करेक्टर से मैच करने के लिए अनुराग कश्यप अड़े रहे थे।

एक्ट्रेस ने वैराइटी को बताया: यह कुछ ऐसा है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया, इसलिए मुझे काफी प्रैक्टिस करनी पड़ी। मैंने कार चलाने की प्रैक्टिस की, मैंने अपने परिवार, अपने बच्चों, अपने पति, अपने दोस्तों के सामने प्रैक्टिस की। मैंने सेट पर गाने की शूटिंग या किसी चीज की शूटिंग के बीच में चार्ली की तरह हंसने की प्रैक्टिस की। एक्ट्रेस ने कहा, इस तरह, जब मैं सेट पर पहुंची, तो यह मेरे सिस्टम से बाहर था, ऐसा कुछ नहीं था जिसके बारे में मुझे अजीब लगा हो, यह सिर्फ मेरे करेक्टर का हिस्सा था।

यह भी पढ़ें: अनुपमा से अनुज को छीनने के बाद माया के बदले तेवर, साड़ी छोड़ अपनाया ये लुक

अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement