Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रिहाना ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में ओरी से मांग ली उनकी ये खास चीज, इस पल का वीडियो हुआ लीक

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का रविवार 3 मार्च को समापन हो गया। लेकिन 3 दिनों तक हुए इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज अब तक वायरल हो रही है। इसी बीच हाल ही में इस फंक्शन से पॉप स्टार रिहाना का एक वीडियो सामने आया है, जो सबको हैरान कर रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 05, 2024 18:33 IST
Anant-Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रिहाना ने ओरी से मांग ली उनकी ये खास चीज

मुकेश अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पर खूब धूम रही है। बॉलीवुड से लेकर तमाम सिलेब्रिटीज और इंटरनेशनल हस्तियों ने इस जश्न में शामिल होकर महफिल में चार-चांद लगाया। लेकिन अगर इस पार्टी में आए किसी मेहमान की सबसे ज्यादा चर्चा हुई तो वो हैं मशहूर हॉलीवुड सिंगर रिहाना के परफॉर्मेंस की। रिहाना ने न सिर्फ अंबानी की पार्टी में अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने सबसे साथ खूब एंजाॅय भी किया। लगभग हर सेलेब्स के साथ रिहाना को डांस और मस्ती करते हुए देखा गया। इसी बीच हाल ही में रिहाना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ओरी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान फैंस ने कुछ और भी नोटिस किया, जो शायद आपने नहीं किया होगा। 

रिहाना को पसंद आई ओरी की ये खास चीज

दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में ओरी बेहद स्टाइलिश क्रिस्टल इयररिंग के साथ पहुंचे थे। रिहाना को ओरी की इयररिंग पसंद आ गई फिर क्या था ओरी ने इयररिंग उतारी और रिहाना को दे दी। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है , जिसमें ओरी अपनी इयररिंग उतारकर रिहाना को देते हुए नजर आ रहे हैं।उसके बाद रिहाना ने  इयररिंग के साथ कुछ तस्वीरें भी क्लिक कराईं ।एक तस्वीर में रिहाना शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं उसमें भी वो इयररिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वो अंबानीज के साथ इयररिंग को फ्लॉन्ट  करती हुई नजर आ रही हैं। 

ओरी ने शेयर की रिहाना के साथ पार्टी की झलकियां

ओरी ने भी अपने इंस्टा पर रिहाना के साथ कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर किए हैं। एक वीडियो में ओरी - रिहाना को इयररिंग देते नजर आ रहे हैं और रिहाना उनसे कान में कहती हैं कि उन्हें ये पसंद है। वहीं एक वीडियो में रिहाना अनंत और राधिका के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा ओरी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें से एक तस्वीर में रिहाना राधिका मर्चेंट, श्लोका मेहता और ईशा अंबानी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसाकर कर देगा लोट-पोट

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, 'सितारे जमीन पर' से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement