Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कोविड-19 महामारी के बीच एहतियाती कदम के रूप में लता मंगेशकर की बिल्डिंग सील

भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का आवासीय भवन-प्रभुकुंज को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को कोविड-19 महामारी के बीच एहतियात के तौर पर सील कर दिया। 

IANS Written by: IANS
Published on: August 29, 2020 23:18 IST
एहतियाती कदम के रूप में लता मंगेशकर की बिल्डिंग सील- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GANESHS99433010 एहतियाती कदम के रूप में लता मंगेशकर की बिल्डिंग सील

भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का आवासीय भवन-प्रभुकुंज को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को कोविड-19 महामारी के बीच एहतियात के तौर पर सील कर दिया। गायिका और उनका परिवार सुरक्षित है। 90 साल की मंगेशकर के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। मंगेशकर का निवास परिसर दक्षिणी मुम्बई के चाम्बाला हिल एरिया में है, जो पेडर रोड पर है।

बयान में लिखा, "शाम से कॉल की भरमार लग गई है, जिसमें पूछा जा रहा है कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। जैसा की हम घर और बिल्डिंग में वरिष्ठ नागरिक हैं, जिसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर बीएमसी ने बिल्डिंग सील कर दिया है। हमे इस समय अतिरिक्त सावधानी बरतना होगा, खासतौर से इस बार गणेश उत्सव को घरों में साधारण तरीके से व सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करके मनाएं।"

जेनेलिया डिसूजा तीन हफ्ते पहले कोरोना वायरस से हुईं थीं संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बयान में आगे लिखा, "कृपया हमारे परिवार के सदस्यों पर स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी बात पर रिएक्ट न करें। हम समाज में एकता बनाते हुए एक दूसरे का अच्छी तरह से देखभाल और सुरक्षा सुनिश्चित करें, खासतौर से सभी वरिष्ठ नागरिकों का और बिल्डिंग के अन्य लोगों का देखभाल करें। भगवान की कृपा और इतने सारे लोगों की शुभकामना से परिवार सुरक्षित है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement