Monday, April 29, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 12' के 12 घंटे फिनाले में 200 गाने गाए जाएंगे

इंडियन आइडल सीजन 12 का 'ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' 15 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2021 21:33 IST
INDIAN IDOL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'इंडियन आइडल 12' के 12 घंटे फिनाले में 200 गाने गाए जाएंगे

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के 12 घंटे लंबे 'ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' एपिसोड में 40 से अधिक कृत्यों और 200 गीतों के साथ, स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए कुछ विशेष अतिथि शामिल होंगे। उदित नारायण, कुमार शानू, अलका याग्निक, जावेद अली, रैपर मीका सिंह से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अभिनेत्री सोनिया कपूर और कई अन्य गायक अपने गीतों और विभिन्न कृत्यों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अभिनेता जय भानुशाली वर्तमान होस्ट आदित्य नारायण के साथ शामिल होंगे। आदित्य और जय शीर्ष छह प्रतियोगियों पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो, शनमुख प्रिया और जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ के साथ कुछ मजेदार और संगीतमय मस्ती करेंगे।

गायक सुखविंदर सिंह भी शीर्ष छह प्रतियोगियों में से एक मोहम्मद दानिश के साथ शामिल होंगे और दोनों 'छइयां छैयां' और 'लगन लगी' गाने पर एक दमदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। वह 'जय हो', 'पगड़ी संभल' और 'दर्द-ए-डिस्को' गीतों पर भी प्रस्तुति देंगे।

उन्होंने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा कि मैं उन सभी प्रतियोगियों के लिए बहुत खुश हूं, जो इंडियन आइडल 12 के अब तक के सबसे बड़े फिनाले का हिस्सा हैं। हर गायक शानदार है। मुझे गायन के लिए उनका जुनून पसंद है। जहां एक बहु-प्रतिभाशाली है, वहीं अन्य हैं जो शास्त्रीय गायन के साथ अच्छे हैं और कुछ मोहम्मद दानिश जैसे हैं जो अच्छी कव्वाली गाते हैं। इस सीजन का विजेता कौन होगा, इस पर वे कहते हैं कि हर गायक की क्षमता लगभग एक जैसी होती है। उनमें से किसी एक को इंडियन आइडल के विजेता के रूप में चुनना मेरे लिए बहुत मुश्किल है।

इंडियन आइडल सीजन 12 का 'ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' 15 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement