1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट को मिल रहे हैं सबसे कम पैसे, जानिए सभी की फीस

बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट को मिल रहे हैं सबसे कम पैसे, जानिए सभी की फीस

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट को कितनी फीस मिल रही है आइए जानते हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2020 17:58 IST
बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का विनर मिलने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई या शहनाज गिल में से विनर कौन होगा और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने साथ लेकर जाएगा ये भी हमें कुछ घंटे में पता चल जाएगा। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को इस शो का हिस्सा बनने के लिए कितनी फीस दी गई है, आइए इस बारे में आपको बताते हैं। इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन बिग बॉस फैन क्लब ने इस बात की जानकारी दी है कि किसे कितनी फीस मिली है।

बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई को ढाई करोड़ की फीस मिली है।

फीस के मामले में दूसरे नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। सिद्धार्थ टीवी में लंबे समय से काम कर रहे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। सिद्धार्थ को 2.10 करोड़ फीस मिल रही है।

पारस छाबड़ा ने बिग बॉस से पहले कई रियलिटी शो में काम कर चुके हैं। पारस टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। बिग बॉस के लिए पारस छाबड़ा को 70 लाख रुपये मिल रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं हालांकि उन्हें पहचान बिग बॉस 13 में काम करने के बाद ही मिली। आरती सिंह को 60-65 लाख रुपये की फीस मिली है। 

शहनाज गिल पंजाबी मॉडल हैं जो कई सारे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। शहनाज गिल को बिग बॉस के लिए 56 लाख रुपये मिले हैं।

फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में सबसे कम फीस आसिम रियाज को मिल रही है। आसिम रियाज को 35 लाख रुपये दिए गए हैं। पेशे से मॉडल आसिम को बहुत कम लोग जानते हैं। लेकिन बिग बॉस 13 ने उन्हें स्टार बना दिया। 

बिग बॉस 13 की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X