Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'महाभारत' फेम नीतीश भारद्वाज 12 साल बाद पत्नी से हुए अलग, कहा- मौत से ज्यादा दर्दनाक है तलाक

आपको बता दें कि नितीश भारद्वाज लोकसभा के सदस्य और एक पशुचिकित्सक भी रह चुके हैं। इन्होंने महाभारत में श्री कृष्ण का किरदार निभाया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2022 12:22 IST
'महाभारत' फेम नीतीश...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'महाभारत' फेम नीतीश भारद्वाज 12 साल बाद पत्नी से हुए अलग

टीवी के एतिहासिक सीरियल 'महाभारत' के एक्टर नीतीश भारद्वाज 12 साल बाद पत्नी स्मिता से अलग हो गए हैं। हालांकि कपल का रिश्ता सितंबर 2019 में टूटा था। 

हाल ही में, नीतीश भारद्वाज ने 'बॉम्बे-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, "हां, मैंने सितंबर 2019 में मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मैं उन कारणों में नहीं पड़ना चाहता कि, हम अलग क्यों हुए। मामला अभी कोर्ट में है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि, कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है, खासकर तब जब आप खालीपन के साथ रह रहे होते हैं।" 

नीतीश ने विवाह पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं  इसमें दृढ़ विश्वास रखता हूं, लेकिन मैं बदकिस्मत रहा हूं। आमतौर पर विवाह टूटने के कारण अनंत हो सकते हैं, कभी-कभी यह एक अडिग रवैये या करुणा की कमी के कारण होता है या यह अहंकार और आत्मकेंद्रित सोच का परिणाम हो सकता है, लेकिन जब परिवार टूटता है, तो सबसे ज्यादा नुकसान बच्चों को ही होता है। इसलिए यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी माता-पिता की होती है कि, उनके बच्चों को न्यूनतम क्षति हो।"

बेटियों से बातचीत होती है इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर नीतीश ने कहा- मैं इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा कि मुझे उनसे बातचीत करने या मिलने की आजादी है अभी है या नहीं। हालांकि रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब भी स्मिता से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब ही नहीं दिया।

आपको बता दें कि नितीश भारद्वाज लोकसभा के सदस्य और एक पशुचिकित्सक भी रह चुके हैं। इन्होंने महाभारत में श्री कृष्ण का किरदार निभाया था। महाभारत (टीवी धारावाहिक) के अलावा विष्णु पुराण में कार्य कर चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement