Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगी टीवी की 'सीता मैया' और 'माता पार्वती', अनूप जलोटा भी आएंगे नजर

रामानंग सागर की 'रामायण' में माता सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का नाम टेलीविजन इंडस्ट्री में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है। आज भी उन्हें लोग माता सीता के रुप में ही देखते हैं। ऐसे में माता सीता अब जल्द ही एक और दमदार किरदार में फैंस को हिंदुत्व का पाठ पढ़ाते हुए नजर आने वाली हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 13, 2024 18:53 IST
Dipika Chikhliya- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एक साथ दिखेंगी टीवी की सीता मैया और माता पार्वती

दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' में सीता का किरदार निभाया था और इस रोल के बाद वे घर-घर में इसी नाम से जानी जाने लगी थीं। दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दुनियाभर में खूब लोकप्रियता हासिल की थी। वे लोगों के दिलों में बस गई थीं। आज भी उन्हें दर्शक 'माता सीता' के किरदार से ही याद करते हैं। दीपिका चिखलिया को दोबारा माता सीता के किरदार में देखना फिलहाल तो संभव नहीं हैं, लेकिन एक्ट्रेस जल्द ही अपने फैंस को हिंदुत्व की ताकत का पाठ पढ़ाते हुए दिखाई देंगी। 

दीपिका चिखलिया ने फिल्म के लिए लिखी ये बात

जी हां, हाल ही में दीपिका चिखलिया ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अपने नए प्रोजेक्ट का एलान किया है, जिसका नाम 'हिंदुत्व' है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि, 'हमने उस दौर में हर घर मे भगवान और हिंदुत्व को पहुंचाया था, जिस दौर में भारत मे सेक्युलरिज्म चरम पर था। अब तो हालात भी उतने मुश्किल नहीं रहे। हमें गर्व होना चाहिए अपनी हिंदुत्व वाली संस्कृति पर।'

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं 'हिंदुत्व' से जुड़ी एक और खास बात ये है कि इस फिल्म में दीपिका चिखलिया के साथ 'महादेव' सीरियल में माता पार्वती का रोल कर चुकी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया भी नजर आने वाली हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अनूप जलोटा, आशीष शर्मा, गोविंद नामदेव जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था, जिसमें एक जगह अनूप जलोटा का डायलॉग सबको अपनी ओर आकर्षित करता है कि ‘दुनिया में बाकी धर्मों की छोड़ो, जब हम हिन्दू हैं और यदि हम इस देश से निकाले गए तो यहां से विस्थापित होने के बाद क्या दुनिया मे दूसरा कोई दूसरा देश है जो हमें शरण दे सके? जहां हम जाकर स्वेच्छापूर्वक रह सकें? यह सवाल उन सबके लिए करारा तमाचा है जो यह कहते आये हैं कि हिंदुत्व की बात करना बेमानी है।’ बता दें कि टैग प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट के प्रोडक्शन में तैयार किया गया है। ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी पर दिखाई जाएगी। 

ये भी पढ़ें:

क्या अभी से ही फोन चलाते हैं करीना के लाडले तैमूर, वायरल वीडियो में मोबाइल लिए आए नजर

राहा कपूर के बाद अब इस स्टार किड की नीली आंखों की हो रही चर्चा, लुक में भी किसी हीरो से कम नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement