Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नीरज पांडे ने की 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' के निर्माण की घोषणा, दिलचस्प किरदार में दिखेंगे के के मेनन

बीते साल आई बेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसमें के.के मेनन के किरदार को खूब सराहना मिली थी। अब 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' बनाने की घोषणा हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2021 22:50 IST
KK MENON - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRM/#KK MENON KK MENON 

नीरज पांडे ने कई अच्छी फिल्में बनाई हैं। जिसमें 'ए वेडनेसडे', 'बेबी', 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' शामिल है। इसके अलावा बीते साल रिलीज हुई नीरज की वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद अब हॉटस्टार स्पेशल फिल्म-निर्माता नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा रचित 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' के लॉन्च होने की घोषणा हो गई है। ये कहानी नए रूप में होगी। हिम्मत सिंह के रोल में लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले के.के मेनन, अब स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5: द हिम्मत स्टोरी में अपनी बैकस्टोरी बताने के लिए वापसी कर रहे हैं। 

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' के विवादित सीन में होगा बदलाव, अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी जानकारी

डिजनी प्लस हॉटस्टार के अध्यक्ष और प्रमुख सुनील रेयान ने कहा, "लॉन्च के कुछ हफ्तों के अंदर, 'स्पेशल ऑप्स' 2020 के सबसे बड़े शो में से एक बन गया था। हम कहानी के इस नॉनलाइन फॉरमेट में वेंचर करने के लिए एक्साइटेड हैं, जो पूरे ब्रह्मांड को जीवंत करता है, जहां कहानियां और विभिन्न पात्र एक साथ को-एक्सिस्ट कर सकते हैं। जिस स्केल पर इसकी कल्पना की जा रही है वह बहुत बड़ा है और यह हमारे दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय मनोरंजन बनाने के हमारे जुनून को दर्शाता है। हम लोगों को आनंद देने के लिए नए और विशिष्ट कंटेंट लाना जारी रखेंगे और हम इस नए फॉरमेट को जीवंत करने के लिए नीरज पांडे के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं, जो इससे पहले भारत में कभी नहीं किया गया है।"

'तांडव' पर मचे विवाद के बीच 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

निर्देशक नीरज पांडे कहते हैं, "स्पेशल ऑप्स को एक ब्रह्मांड के रूप में परिकल्पित किया गया था जो लाइनर सीजन और कन्वेंशनल स्टोरीटेलिंग के नियमित नरेटिव से परे होगा। जिससे कलाकार और पात्र इसे बखूबी से निभाएंगे। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इस सफर को शुरू करने के लिए प्रेरित किया। हम एक यूनिक स्पेशल ऑप्स 1.5 के साथ शुरूआत कर रहे हैं, जो ना तो प्रीक्वल है और ना ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी देखने मिलेगी।"

अभिनेता के के मेनन ने कहा, "अगर आपको लगता है कि आपने हिम्मत सिंह का सर्वश्रेष्ठ पक्ष देखा है, तो आपको स्पेशल ऑप्स 1.5 के आने का इंतजार करना होगा- यह एक दमदार रिडेम्पशन कहानी है। हालांकि, यह स्पेशल ऑप्स का प्रीक्वल नहीं है, लेकिन उस किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प इतिहास है जो सामने आएगा।"

'तांडव' के बाद अब 'मिर्जापुर' के खिलाफ मिर्जापुर में मामला दर्ज

डिजिटल कंटेंट में अपनी तरह का पहला, हॉटस्टार स्पेशल 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें सीजन के दौरान कई चरित्र कहानियों और प्लॉट को जीवित किया जाएगा। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम के यूजर्स के लिए रिलीज की जाएगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement