1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. तस्वीरों में देखें महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न के करियर से जुड़े कुछ खास लम्हें

तस्वीरों में देखें महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न के करियर से जुड़े कुछ खास लम्हें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: March 04, 2022 22:59 IST
  • ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वार्न के अचानक निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। वार्न का थाइलैंड में उनके विला पर दिल का दौरे पड़ने से निधन हुआ। इस महान खिलाड़ी की याद में आइए देखते हैं उनके करियर से जुड़ी कुछ रोच तस्वीर।
    Image Source : Getty

    ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वार्न के अचानक निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। वार्न का थाइलैंड में उनके विला पर दिल का दौरे पड़ने से निधन हुआ। इस महान खिलाड़ी की याद में आइए देखते हैं उनके करियर से जुड़ी कुछ रोच तस्वीर।

  • श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम के उस समय के कप्तान रिकी पोंटिंग से बात करते हुए शेन वार्न। यह मैच 13 जुलाई 2004 को खेला गया था।
 
    Image Source : Getty

    श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम के उस समय के कप्तान रिकी पोंटिंग से बात करते हुए शेन वार्न। यह मैच 13 जुलाई 2004 को खेला गया था।

     

  • 15 अक्टूबर साल 2004 को चेन्नई टेस्ट में जब वीरेंद्र सहवाग ने 150 रनों की पारी खेली थी तो उस दौरान शेन वार्न ताली बजाकर उनकी सराहना किए थे।
 
    Image Source : Getty

    15 अक्टूबर साल 2004 को चेन्नई टेस्ट में जब वीरेंद्र सहवाग ने 150 रनों की पारी खेली थी तो उस दौरान शेन वार्न ताली बजाकर उनकी सराहना किए थे।

     

  • 29 सितंबर 2004 को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में ट्रेनिंग के दौरान भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बात करते हुए शेन वार्न।
    Image Source : Getty

    29 सितंबर 2004 को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में ट्रेनिंग के दौरान भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बात करते हुए शेन वार्न।

  • साल 1999 में विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर टॉफी के साथ मेलबर्न में एक परेड निकाला गया था। इस तस्वीर में उस समय के टीम के कप्तान स्टीव वॉ और शेन वार्न हैं। शेन वार्न टीम के उप कप्तान भी थे। विश्व कप का फाइनल मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स में खेला गया था।
 
    Image Source : Getty

    साल 1999 में विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर टॉफी के साथ मेलबर्न में एक परेड निकाला गया था। इस तस्वीर में उस समय के टीम के कप्तान स्टीव वॉ और शेन वार्न हैं। शेन वार्न टीम के उप कप्तान भी थे। विश्व कप का फाइनल मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स में खेला गया था।

     

  • साल 2007 में एशेज ट्रॉफी के साथ माइकल क्लार्क और एंड्रयू सायमंड के कंधे पर दिवंगत शेन वार्न।
    Image Source : AP

    साल 2007 में एशेज ट्रॉफी के साथ माइकल क्लार्क और एंड्रयू सायमंड के कंधे पर दिवंगत शेन वार्न।

  • 26 दिसंबर साल 2006 में शेन वार्न ने जब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में लिया था अपना 700वां विकेट।
    Image Source : AP

    26 दिसंबर साल 2006 में शेन वार्न ने जब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में लिया था अपना 700वां विकेट।

erussia-ukraine-news