Saturday, April 20, 2024
Advertisement

STF के साथ मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश उमेश पंडित घायल, AK-47 और एक कार बरामद

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ बुधवार शाम को हुई मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश उमेश पंडित गोली लगने से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: November 27, 2019 23:30 IST
Gangster held after encounter in Greater Noida, AK-47 seized- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gangster held after encounter in Greater Noida, AK-47 seized

नोएडा: थाना बिसरख क्षेत्र में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ बुधवार शाम को हुई मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश उमेश पंडित गोली लगने से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक एके- 47 राइफल व कारतूस तथा एक कार बरामद की। 

एसटीएफ के एसएसपी राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि एसटीएफ नोएडा यूनिट ने एक सूचना के आधार पर बिसरख थानाक्षेत्र में एक कार को जांच के लिए रोका। कार में कुख्यात बदमाश उमेश पंडित अपने साथियों के साथ अत्याधुनिक हथियार से लैस होकर जा रहा था। बदमाश ने एसटीएफ टीम को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। 

एसएसपी ने बताया कि एसटीएफ ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस बल द्वारा चलाई गई गोली उमेश पंडित को लगी और वह घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी पर आईजी मेरठ जोन द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। 

उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के ऊपर नोएडा, दिल्ली सहित कई जगहों पर हत्या, हत्या के प्रयास व रंगदारी के 15 से ज्यादा मामले चल रहे हैं। यह बदमाश कुख्यात रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ द्वारा मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश से एके-47 की बरामदगी से यह पता चलता है कि नोएडा व ग्रेटर नोएडा में सक्रिय कुख्यात गैंगस्टरों के पास अत्याधुनिक हथियार हैं। इससे पूर्व भी कई गैंगवार में अत्याधुनिक हथियारों का प्रयोग हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement