Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Lockdown: नमाज पढ़ने के लिए जमा हुई भीड़, पुलिस ने समझाया तो कर दिया पथराव, 4 पुलिसकर्मी घायल

शुक्रवार को कर्नाटक के हुबली में कुछ लोग जुमे की नमाज पढ़ने के लिए जमा हुए। कुछ युवकों की सूचना पर पुलिस जब इन्हें रोकने पहुंची, इन लोगों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

T Raghavan Written by: T Raghavan
Updated on: April 03, 2020 18:13 IST
Hubli- India TV Hindi
Image Source : T RAGHAVAN Video Grab

हुबली. हुबली. कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन जारी है। सरकार लगातार लोगों से यह अपील कर रही है कि वो कुछ दिन के लिए किसी भी धार्मिक जगह पर इक्ट्ठा न हों, लेकिन फिर भी कई जगहों से ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

शुक्रवार को कर्नाटक के हुबली में कुछ लोग जुमे की नमाज पढ़ने के लिए जमा हुए। कुछ युवकों की सूचना पर पुलिस जब इन्हें रोकने पहुंची, इन लोगों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

हालात बिगड़ते देखकर घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा और पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा, तब कहीं जाकर इन लोगों को वहां से खदेड़ा जा सका। बताया जा रहा है कि पथराव करने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement