Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Coronavirus से रिकवर शख्स पड़ोसियों से परेशान, कहीं और शिफ्ट होने का लिया फैसला

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोरोना वायरस से ग्रस्त युवक रिकवर होने के बाद पड़ोसियों और गली के लोगों के व्यवहार से इतना परेशान हो गया कि उसने अपना घर बेचकर वहां से कहीं और शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 13, 2020 18:34 IST
Coronavirus से रिकवर शख्स पड़ोसियों से परेशान, कहीं और शिफ्ट होने का लिया फैसला- India TV Hindi
Image Source : ANI Coronavirus से रिकवर शख्स पड़ोसियों से परेशान, कहीं और शिफ्ट होने का लिया फैसला

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोरोना वायरस से ग्रस्त युवक रिकवर होने के बाद पड़ोसियों और गली के लोगों के व्यवहार से इतना परेशान हो गया कि उसने अपना घर बेचकर वहां से कहीं और शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है। उसने अपने घर यह नोटिस चिपका दिया है कि यह मकान बिकाऊ है। इस शख्स ने बताया कि वह कोरोना वायरस से रिकवर हो चुका है लेकिन वह पड़ोसियों और महोल्ले के लोगों के व्यवहार से काफी दुखी है। 

उसने बताया-मेरे पड़ोसी लोगों से कहते हैं कि वे उस जगह से नहीं गुजरें जहां से मेरे परिवार वाले गुजरते हैं। इतना ही नहीं उनलोगों ने जरूरी सामान और दूध देनेवालों को भी मना कर दिया है। शख्स ने बताया कि उसे जीने के लिए जरूरी सामानों की जरूरत है, लेकिन पड़ोसियों के व्यवहार के चलते उसे परेशानी हो रही है इसलिए उसने वहां से दूसरी जगह शिफ्ट होने का फैसला किया है। वह अपना मकान बेचना चाहता है ताकि वहां से निकल कर कहीं और शिफ्ट हो सके। (एएनआई)

भोपाल पुलिस ने 1,000 से ज्यादा लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया 

कोरोना वायरस संक्रमण उन्मूलन के लिए 25 मार्च से लागू लॉकडाउन के दिन से अभी तक भोपाल पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 1,000 से अधिक लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं। भोपाल पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जिले में रविवार तक लॉकडाउन उल्लंघन के 1,017 मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं। उन्होंने बताया कि अधिकांश मामले भादवि की धारा 188 (सरकारी सेवक के कानूनी आदेश की अवहेलना) के तहत दर्ज किये गये हैं, कुछ लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन कानून के तहत भी मामले दर्ज किए गये हैं। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के पास से शराब बरामद होने के चलते उनके खिलाफ आबकारी अधिनयम के तहत मामले दर्ज किये गये हैं। (इनपुट-भाषा)

 

 

 

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement