Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आपरेशन रोमियो से मनचलों के साथ ही होटल संचालकों में मची खलबली

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ

Bhasha Bhasha
Published on: March 22, 2017 14:03 IST
Operation Romeo- India TV Hindi
Operation Romeo

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ साथ होटल संचालकों में भी खलबली मच गई है। पुलिस ने होटलों में की गई छापेमारी के दौरान बरामद हुक्का फ्लेवर की बोतलों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

आईजी अजय आनंद ने आज बताया कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पुलिस की एंटी रोमियों टीम का गठन किया गया है। जोन के सभी जिलों के सभी थानों में गठित इन टीमों में एक दरोगा, तीन सिपाही और महिला कांस्टेबल रखे गये हैं। थाना स्तर पर गठित टीम के सदस्यों को ऐसे इलाकों में तैनात किया गया है जहां छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं। टीम द्वारा हर रोज कॉलेजों के बाहर ऑपरेशन रोड रोमियो चलाया जायेगा। टीम सही काम कर रही है या नहीं इस पर नगर पुलिस अधीक्षक नजर रखेंगे।

नगर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस का उद्देश्य इस अभियान के जरिये शहर में ऐसा माहौल बनाना है कि दिन हो या रात कोई भी महिला या युवती खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करे। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत शहर के बदनाम होटलों में भी छापामारी की जा रही है।

अभियान के तहत थाना सदरबाजार क्षेत्र के एक होटल में हुक्का बार चलता मिला। यहां से पुलिस ने फ्लेवर की बोतलें और टोबको लिखे रैपर बरामद किये हैं। सभी को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा रहा है। पुलिस का कहना है कि फ्लेवर की आड़ में युवाओं को हल्का नशा दिया जा रहा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement