Thursday, May 09, 2024
Advertisement

जबलपुर के हाईवे पर दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रक के हुए दो टुकड़े, देखिए वीडियो

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक जैसे ही बरगी के रमनपुर घाटी के पास पहुंचा, मोड़ पर स्पीड होने की वजह से ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और ट्रक डिवाइडर से टकरा गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2021 10:18 IST
road accident in jabalpur truck hits divider watch video जबलपुर के हाईवे पर दिल दहला देने वाला हादसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जबलपुर के हाईवे पर दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रक के हुए दो टुकड़े, देखिए वीडियो

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो आया है। ये वीडियो एक सड़क हादसे का है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टक्कर के बाद दो टुकड़ों में बंट गया। ट्रक का एक हिस्सा टूटकर सड़क के उस पार गिर गया, वहीं ड्राइवर भी उछलकर सड़क पर गिर गया। बताया जा रहा है कि ट्रक नागपुर से जबलपुर की तरफ आ रहा था।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक जैसे ही बरगी के रमनपुर घाटी के पास पहुंचा, मोड़ पर स्पीड होने की वजह से ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और ट्रक डिवाइडर से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक चालक केबिन निकलकर बाहर गिर गया। साथ ही हवा में वह कई फीट ऊपर उछल गया। इस एक्सीडेंट में घायल हुए ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक है।

देखिए वीडियो

आगरा में ट्रोले के नीचे दबकर बाइक सवार की मौत

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना फतेहाबाद रोड पर सोमवार को पूठपुरा गांव पेट्रोल पंप के पास एक बाइक सवार युवक की ट्रोले के नीचे दबकर मौत हो गयी। फतेहाबाद थाने के निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में ट्रोला अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा,जिससे ट्रोले के नीचे दबकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी।

सूचना पर थाना फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने ग्रामीणों के सहयोग से ट्रोले के नीचे दबे युवक के शव को निकलवाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक की पहचन ग्राम भलोखरा निवासी 25 वर्षीय सुहैल के तौर पर हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement