Thursday, May 02, 2024
Advertisement

खाने के हैं शौकीन तो जाएं गुजरात, लें बकासुर थाली का मजा

कई ऐसे लोग होते है जो खाने के मामले में पेटू होते है। तो हम आपको अपनी खबर में ऐसी जगह के बारे में बता रहे है। जहां आपको 56 भोग नहीं बल्कि कम से कम इससे ज्यादा व्यंजन एक ही थाली में मिलेगे। जानिए कहां और कैसे मिलेगी ये थाली..

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 20, 2016 16:59 IST
bakasur thali- India TV Hindi
bakasur thali

नई दिल्ली: खाने के तो सभी शौकीन होते हैं। किसी को बनाने का शौक होता है और किसी को खाने का शौक होता है। कई ऐसे लोग होते है जो खाने के मामले में पेटू होते है। तो हम आपको अपनी खबर में ऐसी जगह के बारे में बता रहे है। जहां आपको 56 भोग नहीं बल्कि कम से कम इससे ज्यादा व्यंजन एक ही थाली में मिलेगे। जिसका नाम भी बहुत ही स्पेशल है वो हैं बकासुर थाली।

ये भी पढ़े-

अब आप सोच रहे होगे कि नाम तो एक राक्षस का लग रहा हैं। जो कि अधिक खाता और सोता था, लेकिन हम आपको बता दे कि यह अजीब सा नाम एक थाली का नाम है। जिसने भी पहली बार इसका नाम सुना वो ऐसे ही अवाक रह गया कि यहां नाम है। लेकिन इस थाली की खासियत ऐसी है कि आराम से एक परिवार के कम से कम 7 लोग अपना पेट आसानी से भर सकते है। वो भी बिना ज्यादा पैसे दिेए।

अगर आपको बकासुर थाली का स्वाद लेना है, तो आपको गुजरात के शहर सूरत जाना पडेगा। इस थाली में आपको 100 तरह के आइटम मिलेगे। जिनमें 55 तरह की सब्जियां और 21 तरह की मिठाईयां और 15 रोटियां होगी। जिसे आपको 2 या 3 हजार नहीं बल्कि मात्र 1500 रुपए देने होगे। जिसके कारण यह पूरे देश में धीरे-धीरे फेमस हो रही हैं।

आपको बकासुर थाली घर बैठे भी आसानी से मिल सकती है। इसे अब ऑनलाइन भी आर्डर दे सकते है। तो फिर देर किस बात की अगर आपको विभिन्न तरह के पकवानों का स्वाद लेना है, तो इस एक बार इस जगह जरुर जाएं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement