Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

उन्नाव रेप केस: CBI ने पीड़िता को विधायक के पास ले जाने वाली महिला को गिरफ्तार किया

सीबीआई ने आज उन्नाव बलात्कार कांड में दूसरी गिरफ्तारी की। जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 14, 2018 21:37 IST
Unnao gangrape Victim- India TV Hindi
Unnao gangrape Victim

नयी दिल्ली: सीबीआई ने आज उन्नाव बलात्कार कांड में दूसरी गिरफ्तारी की। जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लखनऊ की एक विशेष अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी सेंगर को सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। 

पीड़िता की मां ने उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि महिला लालच देकर उसकी बेटी को विधायक के आवास पर ले गई जहां भाजपा नेता ने उससे कथित बलात्कार किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब विधायक उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था उस वक्त शशि सिंह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी। पीड़िता की मां की शिकायत अब सीबीआई की प्राथमिकी का हिस्सा है। 

सीबीआई ने लखनऊ स्थित अपने दफ्तर में करीब 16 घंटे की पूछताछ के बाद कल रात मामले के मुख्य आरोपी सेंगर को गिरफ्तार किया था। उत्तर प्रदेश पुलिस की निष्क्रियता पर भारी जनाक्रोश के बाद मामले की जांच 12 अप्रैल को सीबीआई को सौंपी गई। सेंगर द्वारा 17 साल की लड़की से कथित बलात्कार से जुड़े तीन मामलों की जांच का जिम्मा सीबीआई ने संभाल लिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement