Friday, April 26, 2024
Advertisement

अतीक अहमद के करीबियों पर टूटा कहर, घरों को 'मिट्टी में मिलाने' के लिए चला बुलडोजर

पूर्व विधायक राजू पाल के गवाह उमेश पाल की हत्या के आरोप में अतीक अहमद और उसके बेटों समेत कई लोगों पर FIR हुई है।

Ruchi Kumar Reported By: Ruchi Kumar
Updated on: March 01, 2023 14:34 IST
Atique Ahmed Bulldozer, Atique Ahmed,Umesh Pal,Umesh Pal murder case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक अहमद के करीबियों के घर पर चला बुलडोजर।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों के घर पर प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। अतीक के करीबियों में शामिल जफर अहमद के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। बता दें कि पूर्व विधायक राजू पाल मर्डर केस में गवाह उमेश पाल की हत्या के आरोप में अतीक अहमद, उनकी पत्नी और उसके बेटों समेत कई लोगों पर FIR हुई है। उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले में काफी तेजी से कार्रवाई कर रही है और आरोपियों की तलाश में उसने कई जगहों पर छापे भी मारे हैं।

पुलिस ने कहा, अवैध तरीके से बना था घर

इंडिया टीवी की संवाददाता रूचि कुमार ने बताया कि प्रयागराज के चकिया इलाके की गली में मौजूद जफर अहमद के घर पर बुजडोजर चला है, और उसके घर से हथियार भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि पहले घर के गेट को तोड़ा गया है, और अब अंदर से बाकी का सामान निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि करीब 200 स्क्वेयर मीटर में बने इस घर की कीमत 2.5 से 3 करोड़ रुपये है। रुचि ने बताया कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इस घर में रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक, यह घर अवैध तरीके से बनाया गया है, इसलिए इसे तोड़ा जा रहा है।

बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर सकता है प्रशासन
रूचि कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर कई बुलडोजर खड़े हैं ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है कि प्रशासन बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर सकता है। बता दें कि शाइस्ता का नाम भी उमेश पाल की हत्या के मामले में FIR में दर्ज है। चकिया इलाके में ही अतीक का एक दूसरा घर हुआ करता था जिस पर पहले ही बुलडोजर चल चुका था। यही वजह है कि पूर्व सांसद की पत्नी इस घर में रह रही थी। वहीं, पुलिस ने उमेश पाल की हत्या के मामले में अरबाज नाम के शख्स को सोमवार को एनकाउंटर में मार गिराया था, और साथ ही मुस्लिम हॉस्टल से सदाकत खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement