Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कर्नाटक में बड़ी कार्रवाई, लोकायुक्त अधिकारियों ने एक साथ 60 जगहों पर डाली रेड

लोकायुक्त अधिकारी कर्नाटक के 13 जिलों में 60 जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं। बेंगलुरु में पांच जगहों पर छापेमारी चल रही है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Malaika Imam Updated on: March 27, 2024 11:48 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक में एंटी क्रप्शन एजेंसी लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। 100 से ज्यादा लोकायुक्त अधिकारी राज्य के 13 जिलों में 60 जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं। बेंगलुरु में पांच जगहों पर छापेमारी जारी है। बेंगलुरु में बीबीएमपी के चीफ इंजीनियर रंगनाथ के घर पर भी छापा मारा गया है।

60 स्थानों पर एक साथ छापेमारी

छापेमारी की कार्रवाई में अभी तक 6 लाख रुपये की नकदी, 3 किलो सोना, 25 लाख रुपये के हीरे, 5 लाख रुपये की प्राचीन वस्तुएं बरामद की गई हैं। इसके साथ संपत्ति के दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। गलुरु, बिदर, रामनगर, उत्तर कन्नड, उडुपी, कोडागु, मैसूर और विजयपुरा जिलों में छापेमारी जारी है। छापेमारी की कार्रवाई में लोकायुक्त के करीब 130 अधिकारी शामिल हैं, जिनमें 13 पुलिस अधीक्षक (एसपी), 12 पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) और 25 पुलिस निरीक्षक हैं।

कर्नाटक में लोकायुक्त अधिकारियों की छापेमारी

Image Source : INDIATV
कर्नाटक में लोकायुक्त अधिकारियों की छापेमारी

इससे पहले जनवरी में हुई थी छापेमारी

इससे पहले जनवरी में कर्नाटक में लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार के 10 मामलों में 40 स्थानों पर सरकारी अधिकारियों के आवासों पर छापेमारी की थी। छापेमारी तुमकुरु, मांड्या, चिक्कमगलुरु, मैसूरु, कोप्पल, विजयनगर, बल्लारी, हासन, चामराजनगर और मंगलुरु में एक साथ की गई थी।

ये भी पढ़ें- 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement