Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मणिपुर मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैमरे के सामने ही रोने लगीं बीजेपी सांसद, दिया बड़ा बयान

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी हावड़ा जिले में पंचायत चुनाव के दौरान एक भाजपा उम्मीदवार की टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा यौन उत्पीड़न की कथित घटना को याद करते हुए रो पड़ीं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: July 21, 2023 15:39 IST
BJP MP Locket Chatterjee- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP MP Locket Chatterjee

पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने मणिपुर और पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर विपक्ष पर दोहरा मापदंड रखने का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल में हो रही ज्यादतियों पर बात करते हुए लॉकेट चटर्जी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही रोने लगीं। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के दौरान एक भाजपा उम्मीदवार के टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा यौन उत्पीड़न की कथित घटना पर बात कर रही थीं। भाजपा सांसद ने घटना को याद करते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बंदूक के नोक पर महिला प्रत्याशी को नग्न किया और उस पर अत्याचार किया। क्या उस पर कोई जांच नहीं होगा?

"वीडियो जब वायरल होगा तब हम बात करेंगे"

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि महिला पर खूब अत्याचार किया गया, पर उस मामले का कोई वीडियो नहीं है, उसका कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ, कोई उसका वीडियो नहीं बना पाया क्योंकि वहां सब गन लेकर काउंटिंग रूम में पहुंच गए थे। सब गन और बम लेकर गए और महिला के सिर पर बंदूक लगाकर उसको सामने खड़ा करके नग्न किया, उस पर अत्याचार किया। उसपर कोई कुछ नहीं कहेगा क्या? उस पर हम कुछ नहीं कहेंगे क्या? बीजेपी सांसद ने कहा कालियागंज में एक दलित महिला को मौत के घाट उतार दिया गया। उसको पुलिस खींचते हुए लेकर जा रही है, इसकी भी वीडियो सामने आए हैं। ये वीडियो जब वायरल होगा तब हम बात करेंगे?

कांग्रेस से भी पूछे सवाल

अभी कांग्रेस का ममता बनर्जी के साथ INDIA नाम से गठबंधन हुआ है, पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर सोनिया और प्रियंका गांधी क्यों चुप हैं? ममता बनर्जी का साथ दिया है इसलिए चुप है। बाकि प्रदेश में जाके ये लोग रोते हैं, लेकिन बंगाल पर ये लोग कुछ नहीं बोलेंगे। कोई कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी से पूछो उनके क्षेत्र मुर्शीदाबाद में क्या-क्या हुआ है? एक के बाद एक घटना घट रही है, लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री महिला होके भी चुप हैं। हम लोग कहां जाएं? हम लोग भी महिला है। रोते हुए सांसद ने कहा कि हम लोग भी चाहते हैं कि हम अपनी बेटियों को बचा लें। हम लोग भी देश की बेटी है, मणिपुर की बेटी भी देश की बेटी है। पश्चिम बंगाल देश से बाहर नहीं है।

"प्रधानमंत्री सब राज्यों पर बोले"

प्रधानमंत्री कल मणिपुर की घटना पर कल बोले, लेकिन सब राज्यों पर बोले, सब बेटियों के लिए बोले कि सब राज्यों में कानून व्यवस्था मजबूत होने चाहिए। सिर्फ मणिपुर की बेटी ही नहीं देश की बेटियों के लिए आप लोग (मीडियाकर्मी) बात करें। हमारा बेटी कहां जाएंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement