Monday, April 29, 2024
Advertisement

झोलाछाप डॉक्टर ने 11 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

फेज-1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 में क्लीनिक चलाने वाले शहजाद नाम के युवक ने 11 वर्ष की बच्ची को लालच देकर क्लीनिक बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म के कुकृत्य को अंजाम दिया।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: November 03, 2023 10:34 IST
सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

दिल्ली एनसीआर के नोएडा फेज-1 में एक 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आई है। आरोपी झोलाछाप डॉक्टर था और बच्ची के घर के पड़ोस में क्लीनिक चलाता था। इस भयानक मामले का खुलासा होते यूपी पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक्शन शुरू कर दिया है। आखिरकार पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस उपायुक्त हरिश चंदर ने इस मामले की पूरी जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि फेज-1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 में शहजाद नाम का युवक अपनी क्लीनिक चलाता था। गुरुवार को शहजाद अपने पड़ोस में रहने वाली 11 वर्ष की बच्ची को लालच देकर क्लीनिक ले गया। क्लीनिक ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी भी थी। हालांकि,  घटना के बाद बच्ची ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करावाया। 

12 घंटे में गिरफ्तारी

बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद से ही आरोपी शहजाद फरार हो गया था। पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पकड़ के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई और फिर मुठभेड़ के बाद आरोपी शहजाद को  12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। 

ऐसे हुआ एनकाउंटर

पुलिस के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को देर रात जानकारी मिली कि आरोपी सेक्टर 10 के पार्क में बने खंडहर में छुपा है। पुलिस ने जब वहां तुरंत छापेमारी की तो आरोपी ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर गोली चलाई। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें आरोपी शहजाद घायल हो गया। पुलिस ने उसके पास से एक देसी तमंचा और चार कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, बच्ची की हालत अब सामान्य तो है लेकिन वह काफी डरी सहमी हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement