Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: बाल भवन में 11वें National Adolescent Summit का आयोजन, मुख्य अतिथि रजत शर्मा ने स्टूडेंट्स को किया संबोधित

दिल्ली के बाल भवन में हुई इस समिट में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट्स को भी संबोधित किया और मेंटल हेल्थ को लेकर टिप्स दिए।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 20, 2023 17:59 IST
इंडिया टीवी के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा

नई दिल्ली: दिल्ली के बाल भवन में 11वें National Adolescent Summit का आयोजन किया गया। इस समिट का मुख्य मुद्दा टीनेजर्स की मेंटल हेल्थ को मजबूत और स्वस्थ बनाने को लेकर था। इस समिट में देशभर के राज्यों के अलग-अलग स्कूलों से आए छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

रजत शर्मा ने दिए खास टिप्स

रजत शर्मा ने स्टूडेंट्स को संबोधित किया और उनकी मेंटल हेल्थ को लेकर कई टिप्स दिए। उन्होंने कहा, 'टीनेजर्स को कोई भी और कैसी भी समस्या हो, उस पर अपने माता-पिता या घर के किसी बड़े सदस्य से बात जरूर करनी चाहिए और उनके माता-पिता को भी उनकी बात ध्यान से सुननी चाहिए। ऐसा करने से बच्चों की समस्या तो दूर होगी ही, साथ ही उनकी मेंटल हेल्थ भी सही बनी रहेगी।'

Rajat Sharma, India TV

Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा बच्चों के बीच में।

रजत शर्मा ने बच्चों के द्वारा स्मार्ट फोन के दुरुपयोग और जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल किए जाने जैसे गंभीर मुद्दे पर भी टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि सायबर क्रिमिनल्स के टारगेट पर हमेशा बच्चे होते हैं, क्योंकि वो मासूम होते हैं। इसके बाद रजत शर्मा ने स्टूडेंट्स के सवालों के खुलकर जवाब दिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement