Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इस दरगाह में चढ़ाई चादर, सामने आया VIDEO

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने आज सुबह उत्तराखंड के रुड़की स्थित पिरान कलियर दरगाह पर चादर चढ़ाई। इस मौके का वीडियो भी सामने आया है। इसमें शमी दरगाह पर चादर चढ़ाते दिख रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 20, 2024 23:23 IST
Mohammed Shami- India TV Hindi
Image Source : ANI भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी

रुड़की: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी आज सुबह उत्तराखंड के रुड़की पहुंचे और उन्होंने पिरान कलियर दरगाह पर चादर चढ़ाई। इस मौके का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शमी दरगाह पर चादर चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। 

जुटी शमी के प्रशंसकों की भीड़

जैसे ही शमी के प्रशंसकों को ये बात पता चली कि वह दरगाह पहुंचे हैं तो उनके अभिवादन में काफी भीड़ जुट गई। शमी ने भी अपने समर्थकों का दिल से स्वागत किया।

बीते हफ्ते ही शमी चर्चा में थे, जब उन्होंने अपने दिल की बात साझा की थी। शमी अपनी पत्नी के साथ रहने वाली बेटी आयरा को बहुत याद करते हैं। दरअसल शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। शमी और हसीन की शादी 2014 में हुई थी और बेटी आयरा का जन्म 2015 में हुआ था।

बता दें कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वह साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी चूक गए थे। हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान पीएम मोदी ने खुद शमी की पीठ थपथपाई थी। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली कूच कर रहे 50 किसानों को मानेसर में हिरासत में लिया गया, गुरुग्राम पुलिस ने की कार्रवाई

यूपी: पपीता काटने से मना करने पर शख्स का गाल काटा, फ्री में नहीं खाने दिया तो किया हमला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement