Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Kerala News: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक अकाउंट हैक, दिया ये बयान

Kerala News: केरल के राज्यपाल का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि जो कोई भी सोशल मीडिया में सरकार की आलोचना करता है, उसे विजयन समर्थकों की तथाकथित साइबर विंग की ओर से निशाने पर लिया जाता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 17, 2022 19:52 IST
Arif Mohammad Khan- India TV Hindi
Image Source : PTI Arif Mohammad Khan

Highlights

  • केरल के राज्यपाल का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक
  • सुबह से ही पेज हैक लग रहा था: आरिफ मोहम्मद खान
  • राज्यों में राज्यपाल के पदों की जरुरत नहीं: माकपा नेता

Kerala News: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से की गई है। राज्यपाल ने केरल राजभवन की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उन्हें सुबह से ही पेज हैक लग रहा था। इस मामले को फेसबुक को रिपोर्ट कर दिया गया है। फिलहाल पेज को रीस्टोर करने की कोशिशें जारी हैं। 

राज्यपाल और राज्य सरकार के बीच संबंध ठीक नहीं

बता दें कि आरिफ मोहम्मद खान और पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली वाम सरकार के बीच संबंध कुछ खास नहीं हैं। दोनों के बीच विवाद अक्सर सुर्खियां बटोरता रहता है। कुछ माकपा नेताओं ने तो यहां तक कह दिया कि राज्यों में राज्यपाल के पदों की जरुरत नहीं है। विजयन सरकार का एक बड़ा समर्थन आधार है, खासकर साइबर दुनिया में। जो कोई भी सोशल मीडिया में सरकार की आलोचना करता है, उसे विजयन समर्थकों की तथाकथित साइबर विंग की ओर से निशाने पर लिया जाता है।

राज्यपाल के फेसबुक पेज पर दो लाख 53 हजार फालोअर्स

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के फेसबुक पेज पर दो लाख 53 हजार फालोअर्स हैं। आरिफ मोहम्मद केवल पांच लोगों को फॉलों करते हैं। पिछले महीने केरल के राज्यपाल ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री कार्यालय में काम कर रहा एक वरिष्ठ नेता दिसंबर 2019 में कन्नूर यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में उन पर हुए हमले में शामिल था। 

इस दौरान राज्यपाल आरिफ ने कहा कि कन्नूर में कई पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में मुझ पर हमला हुआ था। इस घटना से जुडे़ वीडियो में उस नेता को देख सकते हैं, जो मौजूदा वक्‍त में मुख्‍यमंत्री कार्यालय में काम कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement