Friday, April 19, 2024
Advertisement

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत का आया अपडेट, जानिए क्यों कराया गया था अस्पताल में भर्ती

Sonia Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड-19 बाद पॉजिटिव होने के बाद 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान उनके भर्ती होने की वजह नहीं बताई गई थी।

Sudhanshu Gaur Edited by: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 17, 2022 13:24 IST
Sonia Gandhi has been hospitalized since June 12- India TV Hindi
Image Source : PTI Sonia Gandhi has been hospitalized since June 12

Highlights

  • 12 जून को कराया गया था अस्पताल में भर्ती
  • पहले उनके भर्ती होने की वजह नहीं बताई गई थी
  • नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने होना है पेश

Sonia Gandhi: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट आया है। कांग्रेस के महासचिव व मीडिया विभाग के प्रमुख जयराम रमेश में एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए सोनिया गांधी की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है।

जयराम रमेश ने प्रेस रिलीज में बताया कि, "कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराई गई थीं। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का उपचार जारी है और वह चिकित्सकों की सघन निगरानी में हैं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष की निचली श्वास ग्रंथि में ‘फंगल संक्रमण’ का पता चला है। साथ ही उनके नाक से खून भी बहा था।" 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड-19 बाद पॉजिटिव होने के बाद 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान उनके भर्ती होने की वजह नहीं बताई गई थी। सोनिया गांधी (75 वर्षीय) दो जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। 

23 जून को होना है ED के सामने पेश 

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित मनी लांड्रिंग के एक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को नये सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नई तारीख देने को कहा था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement