Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'पापा विधायक हैं हमारे' का स्टिकर लगी कार दिल्ली विधानसभा स्पीकर के बेटे की: सिरसा

विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को मानहानि का नोटिस भेजा है। अकाली दल के विधायक ने 15 जुलाई को एक सफेद रंग की डस्टर कार की फोटो रीट्वीट की थी जिस पर 'सन ऑफ एमएलए' का स्टीकर लगा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2019 19:59 IST
Delhi speaker Ram Niwas Goel sends notice to Manjinder Singh Sirsa over 'son of MLA' sticker- India TV Hindi
Delhi speaker Ram Niwas Goel sends notice to Manjinder Singh Sirsa over 'son of MLA' sticker

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को मानहानि का नोटिस भेजा है। अकाली दल के विधायक ने 15 जुलाई को एक सफेद रंग की डस्टर कार की फोटो रीट्वीट की थी जिस पर 'सन ऑफ एमएलए' का स्टीकर लगा था।

Related Stories

अकाली दल के विधायक ने दावा किया था कि इस कार का संबंध स्पीकर के बेटे से है। वहीं स्पीकर ने अकाली विधायक सिरसा के दावे को खारिज करते हुए कहा था कि वह सात दिनों में लिखित में माफी मांगें। अगर सिरसा ऐसा नहीं करते तो वह उन पर मानहानि का केस करेंगे।

सिरिसा को स्पीकर के वकील ने मानहानि का नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है, 'कार मेरे क्लाइंट के बेटे से संबंधित नहीं है। लगाए गए गलत आरोपों से मेरे क्लाइंट की ख्याति कम हुई है।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement