1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. तमिलनाड़ु: सीमेंट के गोदाम में IT डिपार्टमेंट की छापेमारी, बोरियों में भरे मिले नोट

तमिलनाड़ु: सीमेंट के गोदाम में IT डिपार्टमेंट की छापेमारी, बोरियों में भरे मिले नोट

तमिलनाडु के वेल्लोर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2019 13:28 IST
Income Tax officials seized huge cache of money from a cement godown in Vellore - India TV Hindi
Income Tax officials seized huge cache of money from a cement godown in Vellore | India TV

नई दिल्ली: तमिलनाडु के वेल्लोर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम ने सीमेंट के एक गोदाम में छापेमारी की, जहां से उसे भारी मात्रा में कैश मिला है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह मामला कथित तौर पर एक DMK नेता से जुड़ा है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। गोदाम में मिले कैश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नोटों को कई बोरियों और गत्ते के बक्सों में भरकर रखा गया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस रकम का इस्तेमाल कहां किया जाना था। हालांकि चुनावी मौसम को देखते हुए शक जाताया जा रहा है कि इस पैसे का चुनावों के लिए इस्तेमाल होना था। अभी तक इस मामले पर विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है और कई सवालों के जवाब अभी मिलने है। यह साफतौर पर पता नहीं चल पाया है कि इस रकम का ताल्लुक किससे है और इसे गोदाम में यूं ठूंसकर क्यों रखा गया था।

आपको पता दें कि इससे पहले आयकर विभाग ने कर्नाटक में 15-20 स्थानों पर बीते गुरुवार को छापा मारा था। इन स्थानों में बेंगलुरू, मांड्या, मैसूर, हासन, रामनगर और शिवमोगा शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टाराजू और उनके भतीजे और पीडब्ल्यूडी मंत्री एच डी रेवन्ना के करीबी सहयोगी उन लोगों में शामिल हैं जिनके आवास पर छापे मारे गए।

bigg boss 15