Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उद्धव पर बीजेपी का हमला, कहा-कुर्सी के लिए दिल्ली सल्तनत के आगे झुक गया ठाकरे परिवार

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिंहा राव ने कहा है कि उद्धव ठाकरे से गले मिलने से कांग्रेस डर रही है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 29, 2019 10:41 IST
उद्धव पर बीजेपी का हमला, कहा-कुर्सी के लिए दिल्ली सल्तनत के आगे झुक गया ठाकरे परिवार- India TV Hindi
उद्धव पर बीजेपी का हमला, कहा-कुर्सी के लिए दिल्ली सल्तनत के आगे झुक गया ठाकरे परिवार

नई दिल्ली: उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिंहा राव ने कहा है कि उद्धव ठाकरे से गले मिलने से कांग्रेस डर रही है। उन्होंने उद्धव ठाकरे पर दिल्ली सल्तनत के आगे झुकने का भी आरोप लगाया। जीवीएल ने कहा है कि सामना का नाम बदलकर सोनियानामा रख दें। उन्होंने उद्धव ठाकरे को 'गोडसे भक्त' बताकर बधाई दी।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई। आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी। यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है। वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।“

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में कल शपथ ग्रहण की। खास बात यह है कि वह ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम 6.40 बजे उन्हें पद-गोपनीयता की शपथ दिलाई। उनके बाद कैबिनेट के अन्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई। उद्धव ने भगवा रंग का कुर्ता पहना था, उनकी पार्टी का रंग भी यही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement