Monday, May 20, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: बिजनौर में Coronavirus के 2 नए केस, कुल संक्रमितों की संख्या 25 हुई

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 25 हो गयी है। सहायक चिकित्सा अधिकारी डॉ पी के नायर ने बताया कि सोमवार रात आई रिपोर्ट में दो लोग संक्रमित पाए गये हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2020 16:16 IST
बिजनौर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 25 हुई- India TV Hindi
बिजनौर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 25 हुई

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 25 हो गयी है। सहायक चिकित्सा अधिकारी डॉ पी के नायर ने बताया कि सोमवार रात आई रिपोर्ट में दो लोग संक्रमित पाए गये हैं। उन्होंने बताया कि इन दोनों को मेरठ से लाकर पृथक केन्द्र में रखा गया है। 123 मरीजों की रिपोर्ट रविवार तक आ चुकी है।

नोडल अधिकारी डॉ अनिल मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट आने में चार पांच दिन का वक्त लगता है, जिससे इलाज विलंब से हो रहा है। उन्होंने बताया कि अभी लगभग 150 नमूनों की रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें कि सोमवार शाम तक उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले 1176 सामने आए थे, जिनमें से 1030 एक्टिव केस थे।

प्रदेश के प्रमुख सचिव, चिकित्सा अमित मोहन प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोमवार को बताया था कि 129 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है। उन्होंने बताया था कि तीन और नए जिलों में कोरोना का मामला सामने आया है। ये तीनों जिले हैं मऊ, एटा और सुल्तानपुर।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement