Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे: जब नितिन गडकरी ने जताई नाराजगी, जानिए क्या है वजह

मंत्री ने कहा कि हालांकि लोग दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के लिये उन्हें धन्यावाद दे रहे हैं। लेकिन उन्होंने सड़क किनारे खराब तरीके से बनी सुविधाओं को देखा है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 24, 2021 7:37 IST
Delhi Meerut Expressway When Nitin Gadkari showed dissatisfaction over road side services दिल्ली-मेर- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे: जब नितिन गडकरी ने जताई नाराजगी, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को इस बात पर अफसोस जताया कि दिल्ली-मेरठ राजमार्ग के ठेकेदार सड़कों के किनारे पर्याप्त संख्या में सुविधाओं का निर्माण करने में विफल रहे, जहां लोग रूक कर अच्छा महसूस कर सके। मंत्री ने कहा कि हालांकि लोग दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के लिये उन्हें धन्यावाद दे रहे हैं। लेकिन उन्होंने सड़क किनारे खराब तरीके से बनी सुविधाओं को देखा है।

उन्होंने कहा, "लोग दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस राजमार्ग से खुश हैं। कई लोगों ने मुझे धन्यवाद दिया है।"

गडकरी ने कहा, "लेकिन दिल्ली-मेरठ राजमार्ग पर सड़क किनारे कोई सुविधाएं नहीं हैं। मैंने तस्वीर देखी है। मैं ठेकेदार का नाम नहीं लेना चाहता। लेकिन, सड़क किनारे उसने, जो सुविधाएं बनायी है, वे इतनी खराब और गंदी हैं, कि कोई वहां शौचालय सुविधा का भी उपयोग नहीं कर सकता।"

उन्होंने कहा कि सही तरीके से काम नहीं करने को लेकर वह ठेकेदार की खिंचाई करेंगे। मंत्री ने आगे कहा कि इस समय लार्सन एंड टूब्रो जैसी 100 कपनियां बनाने की जरूरत है और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि कंपनियां आगे बढ़े और बड़ी बने।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement