1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहार

Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहार

कोरोना का कहर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में कहर बरपा रहा है। रोजाना हजारों लोग संक्रमित हो रहे हैं और कइयों की जान चली जा रही है।

Sanjay Sah Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: May 05, 2021 15:29 IST
Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहा- India TV Hindi
Image Source : PTI Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहार

गाजियाबाद: कोरोना का कहर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में कहर बरपा रहा है। रोजाना हजारों लोग संक्रमित हो रहे हैं और कइयों की जान चली जा रही है। वहीं स्वास्थ्य सुविधाओ को लेकर लोगों की परेशानी अभी-भी बनी हुई है। कुछ ऐसा ही हाल गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आम्रपाली विलेज मल्टी स्टोरी सोसाइटी का भी है जहां संक्रमित लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं।

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में आम्रपाली विलेज सोसाइटी में 300 से ज्यादा लोग अब तक संक्रमित हुए हैं और 10 लोगों की मौत हो चुकी है । प्रशासन ने सोसायटी को सील किया है । लेकिन मेडिकल सुविधा और ऑक्सीजन की सप्लाई ,जैसी आवश्यक चीजें नहीं मिल पा रही है । आम्रपाली विलेज सोसाइटी आरडब्ल्यूए (RWA) के अध्यक्ष ने एक वीडियो जारी कर प्रशासन और सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहा

Image Source : INDIA TV
Covid-19: इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज में 300 से ज्यादा संक्रमित, 10 की मौत, प्रशासन से मदद की गुहार

 उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू की अवधि 10 मई तक बढ़ायी गयी 

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सप्ताहांत पर लगाए गए कर्फ्यू की अवधि बुधवार को दो और दिनों के लिए बढ़ाते हुए इसे 10 मई तक कर दिया है। सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले शुक्रवार रात आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक कर्फ्यू लगाया गया था। इसकी अवधि तीन मई को 48 घंटे के लिये बढ़ाते हुए छह मई सुबह सात बजे तक कर दी गयी थी। एक बार फिर कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाते हुए इसे सोमवार (10 मई) सुबह सात बजे तक कर दिया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि राज्य सरकार ने यह फैसला प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के अपने प्रयासों के तहत लिया है। उन्होंने बताया कि इस अवधि में आवश्यक और अनिवार्य सेवाएं जारी रहेंगी और टीकाकरण का काम जारी रहेगा। 

इनपुट-भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X