1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. हाथरस में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश में मर्डर, सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका लगाने के दिए निर्देश

हाथरस में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश में मर्डर, सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका लगाने के दिए निर्देश

हाथरस में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश के मामले में आरोपियों ने लड़की के पिता को सरेआम गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही लड़की के पिता की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 02, 2021 13:35 IST
हाथरस में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश में मर्डर, सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका लगाने के दिए निर्देश - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाथरस में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश में मर्डर, सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका लगाने के दिए निर्देश 

नई दिल्ली: हाथरस के सासनी इलाके में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश के मामले में आरोपियों ने लड़की के पिता को सरेआम गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही लड़की के पिता की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी के दो अन्य आरोपी फरार हैं। मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें:- राहत: दिल्ली से गाजियाबाद जानेवाले रास्ते को खोला गया, 26 जनवरी हिंसा के बाद से बंद थी सड़क

जानकारी के मुताबिक ढ़ाई साल पहले जुलाई 2018 में पीड़िता के पिता ने गांव के ही गौरव शर्मा के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में आरोपी एक महीने जेल में भी रहा। इसके बाद से ही पीड़िता के पिता अमरीश शर्मा आरोपियों के निशाने पर था। इस बीच एक मार्च को मंदिर में गौरव और अमरीश के परिवार के महिलाओं के बीच विवाद हुआ जिसके बाद गौरव शर्मा समेत अन्य आरोपियों ने खेत में काम कर रहे अमरीश शर्मा को गोलियों से भून डाला।

पढ़ें:-भारत ने 40 देशों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराया, 34 देश हैं कतार में: एस जयशंकर

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस की घटना में कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया है। उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X